अमीषा पटेल पर फिर लगा 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, प्रोड्यूसर ने भेजा नोटिस

1 min


ameesha_patel

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर मुश्किल में फंस गई हैं। दरअसल, अमीषा पटेल पर एक बार फिर से धोखाधड़ी का आरोप लगा है। रांची के एक फिल्ममेकर ने अमीषा पर 2.5 करोड़ रुपये वापस नहीं करने का आरोप लगाया है। फिल्ममेकर ने अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।

खबरों के मुताबिक, अमीषा और कुणाल ने अपनी फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए फिल्ममेकर अजय से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। फिल्म का निर्माण साल 2013 में शुरू हुआ। फिल्ममेकर ने बताया, “अमीषा ने उनसे कहा था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी और एक फायदे का सौदा है। अमीषा ने कहा था कि फिल्म रिलीज होते ही वो उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापस लौटा देंगी।”

“लंबे वक्त के बाद भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। मैंने अमीषा से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ रुपये का चेक दिया। मैंने चेक बैंक में लगाया तो वो बाउंस हो गया। मैंने दोबारा अमीषा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनका पैसे देने का कोई इरादा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर धमकाया भी।” उन्होंने मुझसे कहा, कि फिल्म इस साल रिलीज हो रही है, लेकिन मुझे अबतक कोई अपडेट नहीं मिली।”

इन आरोपों पर अभी अमीषा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। एक्ट्रेस का पक्ष जानने के बाद ही इस मामले की डिटेल सामने आएगी। वैसे हाल ही में एक इवेंट कंपनी ने भी अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। अमीषा पटेल पर पैसे लेकर कार्यक्रम में शामिल न होने का आरोप  था। उनके साथ चार और लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh