राष्ट्रगान के अपमान को लेकर कुशाल और अमीषा के बीच ट्विटर वॉर

1 min


सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और बिग बॉस के प्रतिभागी रह चुके कुशाल टंडन के बीच जंग छिड़ी हुई है।

दरअसल हाल ही में कुशाल मुंबई के एक सिनेमा हॉल में मूवी देखने गए वहां जब राष्ट्रगान बजा तो उन्होंने देखा कि उनकी आगे वाली लाइन में बैठी एक लड़की अपने मोबाइल फोन पर इतनी व्यस्त थी कि उसने राष्ट्रगान के समय खड़े होना भी जरुरी नहीं समझा। बाद में उन्होंने देखा कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल थीं।

जिसके बाद से ही दोनों के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है वहीं इस पर अमीषा ने ट्वीट करते हुए राष्ट्रगान में खड़े ना होने की पीछे अपने पीरियड्स को वजह बताया उन्होंने कहा कि यदि वह खड़ी होती तो फ्लोर पर खून बह सकता था। अमीषा ने टवीट्स में सफाई देते हुए कुशाल पर जमकर अपना गुस्सा भी उतारा, उन्होंने न सिर्फ कुशाल की मानसिकता पर सवाल खड़ा किया बल्कि गाली गलौज भी किया।

 

अमीषा के ट्वीट्स पर कुशाल ने भी जवाब दिया उन्होंने कहा कि थिएटर में अमीषा को देखकर ऐसा लग नहीं रहा था कि वे गर्ल प्रोब्लम से गुजर रही हैं। मूवी के दौरान वे मौज-मस्ती, हंसती और खिलखिलाती नजर आईं। कुशाल ने कहा कि वो औरतों की इज्जत करते हैं, लेकिन एक बड़ी स्टार होने के नाते अमीषा को ट्विटर पर गालियों देना शोभा नहीं देता।

मेरे पास भी मां और बहन है और मैं उनका उतना ही सम्मान करता हूं जितना कि अपने देश का करता हूं।’ कुशाल ने आगे लिखा कि मुझे ट्विटर पर गाली देना बंद करें क्योंकि यह आप पर सूट नहीं करता, मेरे निजी जीवन पर टिप्पणी करने के लिए शुक्रिया, मैं आपकी सफलता के लिए कामना करता हूं।

https://twitter.com/KushalT2803/status/658616552124751872

SHARE

Mayapuri