विराट कोहली ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में अमेरिकन टूरिस्टर के साथ अपनी 5th एनिवर्सरी मनाई

1 min


अमेरिकन टूरिस्टर और विराट कोहली ने आज अपने जुड़ाव की पांचवीं वर्षगांठ मनाई। 2016 में, अंतरराष्ट्रीय खेल के दिग्गज और सांस्कृतिक आइकन विराट कोहली राष्ट्र में अपने प्रमुख ब्रांड एंबेसडर के रूप में अमेरिकन टूरिस्टर में शामिल हुए। इस दौरान विराट ब्रांड के मल्टी-प्लेटफॉर्म आउटरीच का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। वह अमेरिकन टूरिस्टर के कई सबसे बड़े अखिल भारतीय प्रचारों में सबसे आगे रहे हैं, जिसमें कई लोकप्रिय संचार जैसे ‘#I’m Ready’, ‘#Swagpack’, और ‘#YourAccessToTheWorld’ शामिल हैं। इन अभियानों ने समग्र मीडिया कवरेज को संचालित किया है और शानदार बीटीएल परिणाम प्राप्त किए हैं।

इनमें से प्रत्येक अभियान ने विराट को एक टीवीसी में देखा है जो अमेरिकन टूरिस्टर की भावना को दर्शाता है और जो कुछ भी इसका प्रतिनिधित्व करता है। विराट ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर ब्रांड को व्यापक समर्थन प्रदान किया है, और कई उच्च-डेसिबल अभियानों के हिस्से के रूप में अपने सोशल नेटवर्क को चुनौतियों का विस्तार किया है। 2019 क्रिकेट विश्व कप के उपलक्ष्य में जारी किए गए एक सिग्नेचर लगेज कलेक्शन में विराट के हस्ताक्षर भी शामिल हैं – भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक का एक प्रतिष्ठित योगदान।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए अनुश्री टैनवाला, कार्यकारी निदेशक विपणन, सैमसोनाइट साउथ एशिया ने कहा, “ठीक पांच साल पहले, हमने विराट का अमेरिकन टूरिस्टर परिवार में अपने पहले आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर के रूप में स्वागत किया था। इस भूमिका के लिए विराट हमेशा से ही हमारी एकमात्र पसंद रहे हैं। उनका आत्मविश्वास, उपलब्धियां और स्टाइलिश व्यक्तित्व अमेरिकन टूरिस्टर की हर चीज के लिए एकदम फिट थे। तब से लेकर अब तक, हमारी साझेदारी हर तरह से हमारी अपेक्षाओं को पार कर गई है! विराट आने वाले लंबे समय के लिए हमारी मार्केटिंग आउटरीच का एक अभिन्न हिस्सा होंगे, और हम आगे और भी बड़ी और बेहतर चीजों की आशा करते हैं।”

अमेरिकन टूरिस्टर हर साल अपने स्टाइल को जारी रखता है और अपने कूल, ट्रेंडी पेशकशों के साथ मिलेनियल्स और जेन जेड का दिल जीतता है। विराट के प्रीमियम, प्रगतिशील और उच्च प्रदर्शन व्यक्तित्व के साथ, अमेरिकन टूरिस्टर ब्रांड और उत्पाद संचार में सर्वश्रेष्ठ परिणाम देना जारी रखेगा।

विराट कोहली ने कहा, “मुझे अमेरिकन टूरिस्टर के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखने पर गर्व है। ब्रांड युवा, रंगीन, और प्रदर्शन और ऊर्जा पर उच्च है, और मेरे व्यक्तित्व के साथ गूंजता है। भागीदारों के रूप में, हमने एक साथ कुछ शानदार अभियान बनाए हैं, और जो कुछ अभी बाकी है, उसके लिए मैं उत्साहित हूं!”

पिछले डेढ़ साल की घटनाओं के बाद, अमेरिकन टूरिस्टर ने अपनी मार्केटिंग गतिविधियों को बड़े पैमाने पर फिर से शुरू करने की योजना बनाई है। 2022 में कई नए लॉन्च होंगे, जिसमें विराट साथ में एकीकृत अभियानों की अगुवाई करेंगे। ये रोमांचक नए संग्रह कई प्रमुख टूर्नामेंटों के साथ मेल खाएंगे और देश भर में फैले क्रिकेट के बुखार पर सवार होंगे। अधिक के लिए बने रहें।

SHARE

Mayapuri