अमिका शैल बानी नागिन 5 का हिस्सा

1 min


Jyothi Venkatesh

प्रशंसकों के लिए खुशी का समय है, क्योंकि नागिन फ्रैंचाइज़ी का अगला सीज़न जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। नागिन 4 की जल्द समाप्ती ने  कई प्रशंसकों और दर्शकों को निराश किया है। हालांकि, नए सीज़न के आने के साथ – वे काफी खुश हैं। गायिका अभिनेत्री अमिका शैल  जो दिव्य द्रष्टि, उड़ान आदि जैसे दैनिक सीरियल का एक हिस्सा रही हैं और वर्तमान में ‘बालवीर रिटर्न’ में ‘वायु परी’ की भूमिका छारित्रित कर रही है , अब नागिन 5 का हिस्सा बनने जा रही है। अमिका इस शो में एक महत्वपूर्ण और सकारात्मक भूमिका निभा रही है।

इस भूमिका में वो कैसे आयी इस बारे में बात करते हुए अमिका कहती हैं, “मैं ‘नागिन 5’ के लिए एक अलग चरित्र के लिए ऑडिशन दे रही थी।” मुझे कास्टिंग डायरेक्टर से एक अनुरोध मिला था और चूंकि यह एक प्रशंसित प्रोडक्शन हाउस से इतनी लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी है, मैं हमेशा इसे आज़माना चाहती थी।

मैंने अपना ऑडिशन दिया और आश्चर्य से शो की क्रिएटिव डायरेक्टर मेरे पिछले शो, ‘दिव्य दृष्टि’ की भी क्रिएटिव डायरेक्टर थी। मुझे खुशी हुई जब कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे नागिन 5 के लिए भी चुना।

“मैं नए चरित्र के बारे में ज्यादा नहीं जानती,  सिवाय इसके कि मैं शो में मेन लीड की बहन की भूमिकाअदा कर रही हूं। इस शो में होना मेरे लिए रोमांच से कम नही है क्योंकि मुझे शो के प्रमुख कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिलेगा। मैं इस शो का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं।”

अमिका जल्द ही अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की सह-भूमिका वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में भी दिखाई देंगी।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये