अमिका शैल बनी भारत में दक्षिण अफ्रीकी फिटनेस ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर

1 min


गायिका से अभिनेत्री बनी अमिका शैल ने दक्षिण अफ्रीकी ब्रांड इवोल्यूशन स्पोर्ट्स न्यूट्रिशन के साथ साझेदारी की है, जिसे भारत में ईएसएन के रूप में भी जाना जाता है। ब्रांड 2009 से देश में मौजूद है और इसके अंतरराष्ट्रीय चेहरा दक्षिण अफ्रीकी स्टार क्रिकेटर जोंटी रोड्स हैं। इसमें स्वास्थ्य कल्याण, जीवन शैली और खेल बाजारों के लिए पूरक खानपान है।

नए सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, अमिका ने कहा: “मैं इस तरह के एक प्रसिद्ध ब्रांड के साथ साझेदारी करके सम्मानित महसूस कर रही हूं। फिटनेस मेरे जीवन का एक अभिन्न अंग है और मेरे पेशे का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। मेरी तरह ही, ईएसएन जो कुछ भी करता है उसके लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध है। मैं साझा मूल्यों को हमारे सहयोग के आधार के रूप में देखती हूं और एक साथ काम करने के लिए तत्पर हूं।” अमिका वर्तमान में डिज़्नी+हॉटस्टार की ‘छतीस और मैना’ में नज़र आ रही हैं; जिसकी एक पखवाड़े पहले प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई थी।

ईएसएन के कई उपभोक्ता उत्पाद हैं और इन्हें भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों में गहन शोध और अध्ययन के बाद तैयार किया गया है। कंपनी के पास कई उत्पाद हैं जो न केवल जीवन शैली की बीमारियों जैसे अवसाद, मोटापा, मधुमेह को कम करने में मदद करते हैं, बल्कि ऐसे उत्पाद भी हैं जो खेल प्रदर्शन, शारीरिक ऊर्जा को बढ़ावा देने आदि पर काम करते हैं। अमिका कंपनी के सभी उत्पादों को बढ़ावा देती है।

“जब ब्रांड ने मुझसे संपर्क किया, तो वे मेरी कहानी जानते थे और सोचते थे कि इससे कई अन्य लोगों को प्रेरणा मिलेगी और साथ ही उन्हें उपभोक्ताओं से जुड़ने में मदद मिलेगी। ब्रांड का चेहरा होने के अलावा, मैं फिटनेस की दुनिया के अपने अनुभव, सीख और इनपुट भी टीम से साझा करुँगी। मेरा दृढ़ विश्वास है कि सभी उम्र और जीवन शैली के लोगों को अपनी प्रतिकारक शक्ति को बढ़ावा देने और स्वस्थ रहने के लिए पूरक आहार लेना चाहिए” अमिका ने कहा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये