अमिका शैल ने केक बनाकर किया 2021का स्वागत

1 min


Amika Shail

अभिनेत्री अमिका शैल के लिए 2020  एक शानदार वर्ष रहा है, 2020 में अमिका 5 डिजिटल और 2 टेलीविज़न सेरीज़ के साथ उचाईया छू रही है। अभिनेत्री ने नए साल की शाम खुद केक बनाकर एक रोमांचक तरीकेसे नए साल का वेलकम किया ।

इस अवसर पर अमिका ने कहा “मैंने हाल ही में खाना पकाना शुरू कर दिया है। मैंने लॉकडाउन के दौरान अपने खाली समय में इसे सीखा है।

ज्योति वेंकटेश

“मैंने अलग अलग प्रकार के केक बनाने की कोशिश की” अमिका शैल

Amika Shail

मैंने अलग अलग प्रकार के केक, कप केक, फलों के केक, वेनिला केक, प्लम केक आदि बनाने की कोशिश की। हमारी दिनचर्या काफी व्यस्त होने के कारन इस तरह की रुचियों को आगे बढ़ावा देने के लिए हमें समय नहीं मिल पता है।

सचमुच, खाना पकाने का अलग ही मज़ा है – जैसे स्कूल में विज्ञान के प्रयोगों में – दो अलग चीज़ो के समिश्रन से होने वाली प्रतिक्रियाओं को देखते थे।

इसके अलावा, मैं अब खाने का महत्व समझ रही हूँ – मुझे अब समझ आरहा है की खाना बनने से लेकर थाली में परोसने तक कितनी मेहनत है और क्या-क्या करना पड़ता है।

खाना बनाते वक़्त जब हम यह देखते है की पकने से पहले यह किस रूप में था और सब सामान मिलकर पकने के बाद जो स्वादिष्ट पकवान तैयार होता है उसका अलग ही सटिस्फैक्शन होता है। ”

गायिका से बनी अभिनेत्री अमिका ने नए साल की शुरुआत में एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर अपना खुद का ऐप भी लॉन्च किया है।

“यह ऐप मुझे एक इंटरैक्टिव तरीके से दर्शकों से जुड़ने का एक और अवसर देता है। यह कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से बेहतर है। मैंने एक्सक्लूसिव कंटेंट यहाँ अपडेट करना शुरू कर दिया है।”

बेकिंग पर बातचीत जारी रखते हुए वह कहती है, “इस साल मुझे अपना खुद का खाना बनाकर खाना है! मैंने हमेशा ताज़ा और पौष्टिक खाना खाना पसंद किया है।

इसलिए, मैंने सोचा कि बेकरी से केक नहीं खरीदा जाए – क्योंकि शायद यह एक या दो दिन पुराना हो सकता है| आप जब घर पर इसे बनाते है तो उसे अपने तरीक़े से कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

मुझे अपना बनाया हुआ क्रिसमस का पल्म केक ढेर सारे अखरोट के साथ बहोत पसंद हैं। इसके अलावा मुझे बेकिंग की सुगंध पसंद है – उस खुशबु का कोई तोड़ नहीं है! ” अमिका ने कहा।

हमें उम्मीद करते है कि 2021 अभिनेत्री के लिए एक स्वादिष्ट केक के टुकड़े की तरह हो|


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये