रिलीज़ होने से पहले ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को लेकर आमिर और अमिताभ के बीच छिड़ी जंग

1 min


जब से आमिर खान और अमिताभ की ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तब से उनके फैंस के बीच फिल्म के लिए उत्सकता बढ़ गयी है. अब हाल ही में इस फिल्म के क्लाइमेक्स सीन से जुड़ी एक खबर सामने आई है. जो की एक मौत का सीन है. विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में भी एक बार इसी तरह की रस्साकशी देखने को मिलेगी। ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के अंत में, फ़िल्म के दो लीडिंग ठगों के बीच भी मौत, कि अंत में कौन मरेगा, को लेकर ऐसे ही रस्साकशी देखने को मिलेगी। सूत्रों के अनुसार, आमिर खान और अमिताभ के बीच फ़िल्म के क्लाइमेक्स के दौरान देखने को मिलेगी, जिसमें किसी एक की मौत हो जाएगी। और अब इस लड़ाई में किस की मौत होगी, इसका फ़ैसला किया जाना अभी बाकी है।

हर कोई हिंदी सिनेमा को जानता है कि हीरो की मौत, हीरो को और ज्यादा फ़ेमस बना देती है

सूत्रों के अनुसार, “हर कोई हिंदी सिनेमा को जानता है कि हीरो की मौत, हीरो को और ज्यादा फ़ेमस बना देती है। अमिताभ और आमिर खान दोनों ही एक प्राणघातक विकास के साथ स्क्रिप्ट से बाहर निकलने के इच्छुक हैं। यानि दोनों ही अंत में मरना चाहते है। अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि आखिर किस को ये सम्मान मिलता है।”

फिल्म मौत को मात देने वाले लड़ाई सीन, अमिताभ बच्चन कोई नई बात नहीं है। जब 44 साल पहले अमिताभ बच्चन ॠषिकेश मुखर्जी की फ़िल्म नमक हराम की शूटिंग कर रहे थे, तब उनका उनके सह-कलाकार राजेश खन्ना के साथ एक बहुत बड़ा लड़ाई सीन था क्योंकि अंत में किसी एक को मरना था। ऋषिदा, ने चतुराई दिखाते हुए दोनों अभिनेताओं में से किसी को नहीं बताया था कि किस को मरना है। और जब अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के बीच वो लड़ाई सीन शूट किया जाना था, तब ॠषिदा ने फ़िल्म के सेट पर राजेश खन्ना की तस्वीर पर माला चढ़ा दी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये