अमित साध का खुलासा, ‘छोड़ी नहीं थी टीवी इंडस्ट्री, मुझे बैन कर दिया गया था’

1 min


अमित साध खुलासा

अमित साध ने खुलासा किया, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री खुद नहीं छोड़ी थी

बॉलीवुड एक्टर अमित साध इन दिनों अपनी वेब सीरीज ब्रीद को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन, हाल ही में अमित साध ने एक बड़ा खुलासा किया है। अमित साध ने खुलासा किया है, कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री खुद नहीं छोड़ी थी। बल्कि, टीवी इंडस्ट्री ने उन्हें बैन कर दिया था। यही वजह थी कि उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की। आपको बता दें कि अमित साध ने पॉप्युलर सीरीज ‘क्यों होता है प्यार’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बताया, कि वो मुखर व्यक्तित्व के हैं, जो बात कई लोगों को पसंद नहीं आती थी। इसी वजह से उन्हें काम देने से मना कर दिया जाता था।

मैंने फिल्मों में जाने के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा था

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अमित साध ने कहा, ”मैंने फिल्मों में जाने के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा था। टेलीविजन ने मुझे बैन कर दिया था। वो एक-दूसरे को कॉल करके कहते थे कि इसको काम मत दो। तो फिर मैंने कहा, अच्छा नहीं दे रहे हो? तो मैं फिल्मों में जाऊंगा। अमित साध ने खुलासा किया, कि वो 20 साल की उम्र में हर तरह से लड़ने के लिए तैयार रहते थे। उन्होंने बताया कि उन्हें एक बडे़ टेलीविजन प्रोड्यूसर का कॉल आया था। अमित ने कहा, कि मैंने उसको भी बोल दिया। गलत करोगे तो लड़ूंगा।

इसके बाद अमित साध ने साल 2010 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म फूंक 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो काय पो छे, गुड्डू रंगीला, सुलतान, सरकार 3 और गोल्ड जैसी फिल्मों में भी नजर आए। हाल ही में उनकी वेब सीरीज ब्रीद: इंटू द शैडो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इसमें उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ काम किया है। इसमें उन्होंने इंस्पेक्टर कबीर सावंत का किरदार निभाया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

जल्द शकुंलता देवी में नजर आएंगे अमित

वहीं, जल्दी ही अमित, विद्या बालन के साथ फिल्म शकुंतला देवी में नजर आने वाले हैं। बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं। ये फिल्म 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- फिल्म लूडो का फर्स्ट लुक रिलीज, टशन में दिखे फातिमा सना शेख और राजकुमार राव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये