अभिषेक बच्चन के साथ वेब सीरीज ‘ब्रीद’ में काम कर चुके अमित साध ने कराया कोरोना टेस्ट, सामने आई रिपोर्ट

1 min


अमित साध कोरोना रिपोर्ट

अभिषेक बच्चन के साथ काम कर चुके अमित साध ने कराया कोरोना टेस्ट , सोशल मीडिया पर दी रिपोर्ट की जानकारी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनसे जुड़े लोगों का भी कोविड-19 का टेस्ट किया गया है। इन लोगों में अभिनेता अमित साध का नाम भी शामिल हैं। हाल ही में अमित साध और अभिषेक बच्चन ने एक वेब सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ के लिए साथ काम किया था। ऐसे में अमित साध का भी कोविड-19 टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट अब आ गई है।

सोशल मीडिया पर दी कोविड-19 की रिपोर्ट की जानकारी

एक्टर अमित साध ने सोशल मीडिया पर अपनी रिपोर्ट के बारे में बताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी सेहत को लेकर ट्वीट किया।

अमित साध ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे लिए प्रार्थना और चिंता जाहिर करने के लिए धन्यवाद। मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। बहुत से लोग इससे लड़ रहे हैं। उनके लिए मेरी दुआ और विचार जारी रहेंगे। एकजुटता ही सबसे बड़ी ताकत होती है।’ अमित साध के इस ट्वीट पर उनके कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि अमित साध और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में वेब सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ के लिए साथ काम किया था जिसकी डबिंग के लिए उन्हें स्टूडियो में जाना पड़ रहा था। वहीं शनिवार को अभिषेक और अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद अमित साध ने भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाना बेहतर समझा।

आपको बता दें कि रविवार को नानावती अस्पताल ने अभिषेक बच्चन को छुट्टी दे दी, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि जब तक उनके पिता अमिताभ बच्चन ठीक नहीं हो जाते वह अस्पताल में ही रुकेंगे। अमिताभ और अभिषेक को कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोविड-19 टेस्ट हुआ जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गईं।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन, आखिरी ट्वीट में मांगी थी मदद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये