रणवीर और दीपिका के साथ काम करना चाहते है ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित शर्मा

1 min


हाली ही में रणवीर और दीपिका एक साथ एक एड फिल्म में नजर आये जिसमे निर्देशित करने वाले ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित शर्मा का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही इस जोड़े के साथ फिर से काम करेंगे. शर्मा ने एक इलेक्ट्रोनिक ब्रांड के प्रचार के लिए एक टेलीविजन विज्ञापन बनाया है.

https://www.instagram.com/p/Bvode5LF5OU/?utm_source=ig_embed&ig_mid=XI9IUwAEAAElbhUQJpVNNCljI8w_

अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने एक बयान में कहा, “मैंने और क्रोम पिक्चर्स की मेरी पूरी टीम ने शूट के दौरान खूब मस्ती की. सेट पर केवल सकरात्मक ऊर्जा थी क्योंकि रणवीर और दीपिका दोनों ही पेशेवर हैं और मुझे लगता है कि हमने साथ मिलकर एक अच्छा विज्ञापन तैयार किया है, जिसे आप सभी देख सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में जल्द साथ काम करेंगे

‘बधाई हो’ के लिए कई पुरस्कार जीतने के बाद शर्मा अजय देवगन के साथ अपनी नई फिल्म के लिए तैयारी में जुटे हैं. दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. इसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का फर्स्टलुक सामने आने के बाद से ही दीपिका को जमकर तारीफ मिल रही है. वहीं रणवीर फिल्म ’83’ में व्यस्त हैं, यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक है. फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये