मनीष पॉल की शार्ट फिल्म अमिताभ बच्चन को आई इतनी पसंद की शेयर कर की बधाई

1 min


हाल ही में मनीष पॉल और मुक्ति की एक शार्ट वीडियो ‘हिचकी’ रिलीज़ हुई है।वीडियो में मनीष और मुक्ति दोनो ने पति और पत्नी का किरदार निभाया है।मनीष को लगातार हिचकी आती रहती है और मुक्ति उन्हें कहतु हैं कि जो याद कर रहा है उसका नाम लेने से हिचकी बैंड हो जाती है।मनीष जिनको जानते हैं उन सभी का नाम लेते हैं लेकिन उनकी हिचकी बंद नही होती।तभी मनीष को सड़क पर रहने वाले छोटे बच्चे जीतू की याद आती है और वो उसकी मदद करने के लिए निकल पड़ते हैं।

मनीष पॉल की यह शार्ट फ़िल्म अमिताभ बच्चन को भी इतनी पसंद आई कि उन्होंने फिल्म को शेयर कर कैप्शन में मनीष और मुक्ति दोनो को शुभकामनाएं दी।इससे वीडियो के जरिये कोरोनावायरस के दौरान जरूरतमंद बच्चों की मदद करने का संदेश दिया गया है।

कोरोना महामारी के दौरान 20 लाख बच्चे भूख से जूझ रहे हैं।वीडियो में यही संदेश दिया गया है कि जिन्हें आप मामूली समझते हैं,उनके लिए आप खास हो सकते हैं।अमिताभ बच्चन ने इसी मुद्दे को उठाने के लिए वीडियो को शेयर कर ‘All the Best’ कहा।

मनीष पॉल की इस शॉर्ट फिल्म को कुलीशकांत ठाकुर ने डायरेक्ट किया है।वीडियो की कहानी कुलीश‌, यथार्थ शर्मा ने लिखी हैं।खुद मनीष पॉल और रघुवींदर सिंह वीडियो के निर्माता है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये