Advertisement

Advertisement

अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार कॉमेडी करेंगे आयुष्मान खुराना, शूजित सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’ में आएंगे नज़र

0 13

Advertisement

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि ये इन दोनों को ही जल्दी ही आप एकसाथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, जाने माने डायरेक्टर शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में दोनों एक्टर एकसाथ काम करते हुए नज़र आएंगे। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए शूजित सरकार ने कहा, “मैं और जूही काफी समय से इस स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे… और जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जब जूही एक कहानी लेकर आती है तो उसमें उसका ट्रेडमार्क क्विक होता है। जैसे ही मैंने इसे पढ़ा मैं बेहद उत्साहित था और इसे रॉनी, मेरे प्रिय मित्र और निर्माता और श्री बच्चन और आयुष्मान दोनों के साथ एक ही समय पर साझा किया। मुझे लगा कि इसे विकसित होने और आगे बढ़ने में कुछ समय लगेगा, लेकिन इस स्क्रिप्ट को करने के लिए दोनों सहित सभी इतने उत्साहित थे, कि उन्होंने अपनी तारीखें समझ लीं और यहाँ हम इस साल इसे जारी करने की योजना बना रहे हैं”।

“पीकू और विक्की डोनर के बाद मैं मिस्टर बच्चन और आयुष्मान के साथ समान रूप से क्वर्की स्क्रिप्ट पर काम करना चाहता था। फिल्म के टाइटल के बारे में बात करते हुए शूजित सरकार ने कहा, कहानी में गुलाबो सीताबो एक मजेदार बोलचाल की भाषा है, जिसका लखनऊ के लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है।”

बता दें कि अमिताङ बच्चन और आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी। जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई गुलाबो सिताबो को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज़ होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply