IFFI 2019: जानिए क्यों नही लेते अभिताभ बच्चन और रजनीकांत एक-दूसरे की सलाह!

1 min


अभिताभ बच्चन और रजनीकांत
Panaji: Union Information and Broadcasting minister Prakash Javadekar flanked by superstar Rajinikanth and Bollywood actor Amitabh Bachchan at the opening of the 50th edition of the International Film Festival of India (IFFI), in Panaji, Goa, Wednesday, Nov, 20, 2019. (PTI Photo)(PTI11_20_2019_000194B)

इन दिनों भारत का 50वां अतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल सुर्खियों मे बना हुआ है। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रहे है। गोवा की राजधानी पंजिम में फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में इस सदी के दो महानायकों को सरकार ने सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया।  इस समारोह में राजनीकांत को आइकॉन बनाया गया। दूसरी और अमिताभ बच्चन ने समारोह में पहुंच कर समारोह की शान बढ़ाई। पूरे सभागार में  महानायक अमिताभ बच्चन ने भावुक कर देने वाली स्पीच दी। जिससे पूरे सभागार में हंसी और तालियों की गूंज होने लगी।

इसी दौरान समारोह में जब मंच पर रजनीकांत और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जवाड़ेकर अमिताभ बच्चन को सम्मान देने के लिए आए थे। इसी के चलते जब अभिताभ बच्चन ने स्पीच देना शुरु किया तो अभिताभ बच्चन रजनीकांत की तारीफ करने से पीछे नही हटें।

आभिताभ ने बताया की वह और राजनीकांत नही मानते है एक-दूसरे की बात

स्पीच में आभिताभ बच्चन बताते है कि रजनीकांत उनके दोस्त और परिवार के सदस्य की तरह है। उनके लिए बड़ी इंस्पिरेशन भी है। मगर यह दोनों दोस्त एक-दूसरे की बात नही मानते है। बच्चन आगे बताते है कि वह रजनी को हमेशा सलाह देते है कि किसी काम को मत करों लेकिन रजनी वो काम जरुर करते है। इसी तरह जब रजनी उनको मना करते है। लेकिन फिर अभिताभ भी उस काम को जरुर करते है।

अभिताभ बच्चन और रजनीकांत

बात को साझा कर, खुद भी हंस पड़े अभिताभ

इसी के चलते महानायतक बच्चन स्पीच देते हुए खुद भी हंस पड़े, तब रजनीकांत भी साथ में हंस पड़े, इसी के साथ पूरे सभागार में तालियों की गंजू शुरू हो गई। इस फेस्टिवल में अभिताभ की फिल्मों को भी दिखाया जा रहा है। इसी के चलते सदी के महानायक भावुक हुए और कहा कि फिल्मों को मशहूर बनाने में फिल्म निर्माताओं और स्क्रिप्ट लेखकों का भी योगदान होता ही है सबसे ज्यादा देश की जनता जो इतना प्यार देती है।

अभिताभ बच्चन और रजनीकांतआपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस 50वें फिल्म फेस्टिवल में 76 देशों की 200 फिल्मों को दिखाया जाएगा। इस फेस्टिवल में भारत के क्षेत्रीय सिनेमा को इसका हिस्सा बनाया गया है। वैस फेस्टिवल में रुस पर ज्यादा फोकस किया जाएगा। यह फिल्म फेस्टिवल 30 नवंबर तक चलेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi