Amitabh Bachchan ने KBC 13 पर बेटी श्वेता बच्चन और नाती नव्या नवेली के साथ 1000 वे एपिसोड का जश्न मनाया

1 min


कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) के सेट पर इस हफ्ते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli nanda) के साथ स्टेज शेयर करते नज़र आयेगे। इस शानदार शुक्रवार केबीसी अपने 1000वे एपिसोड का जश्न मना रहा है और सोनी चैनल ने बिग बी से इस जश्न पर अपनी फॅमिली को लाने के लिए कहा, और हमारे दिगाज़ अभिनेता ने सोनी चैनल की इस रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया हैं।

अभिनेता ने अपने इस हिट क्विज शो के सेट से ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “बेटियां सबसे प्यारी होती हैं, उनका ही जहां है।

साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर इससे जुडी कई तस्वीरें शेयर की हैं। बिग बी ने लिखा, “कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर 1000 वें एपिसोड को उसका उचित महत्व दिया गया और चैनल द्वारा उस सम्मानित हॉट सीट पर परिवार को लाने का अनुरोध स्वीकार कर लिया गया हैं। और हम वहाँ थे, जैसा कि फोटोज में आप देख रहे हैं। न केवल ‘प्रतियोगियों’ की क्षमता का परीक्षण करने में सक्षम होने के लिए, बल्कि कई लोगों ने जो महसूस किया है उसे व्यक्त करने की स्वतंत्रता देने में सक्षम होने के लिए। परिवार की खाने की मेज का मज़ाक, प्रतिशोध, और सबसे महत्वपूर्ण कई कारण जो इस उम्र के युवा सोचते हैं और जिनके लिए काम करते हैं। यह एक पिता और नाना के लिए बड़े गर्व की शाम हैं!”

बता दें कि अमिताभ ‘केबीसी’ में आने वाले हर मेहमान के साथ सिर्फ गेम ही नहीं खेलते, बल्कि मस्ती-मजाक भी करते हैं। काफी किस्से-कहानियां भी दर्शकों को सुनने को मिलती हैं। लेकिन इस बार तो आने वाले मेहमान खुद अमिताभ के परिवार से हैं। ऐसे में बच्चन परिवार के कई किस्से और मजेदार खुलासे सामने आ सकते हैं। केबीसी के सेट पर परिवार को एक साथ देखना मजेदार होगा।

SHARE

Chhavi Sharma