अमिताभ बच्चन नानावती अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, सोशल मीडिया पर कही ये बात

1 min


अमिताभ बच्चन अहंकार

अमिताभ बच्चन नानावती अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बोले- ‘भगवान की कृपा, मां, बाबूजी के आशीर्वाद और फैंस की प्रार्थनाएं…’

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस से जंग जीतकर रविवार को अपने घर पहुंच चुके हैं। अमिताभ के अस्पताल में एडमिट होने के बाद उनके फैंस लगातार उनकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे। वहीं, अमिताभ बच्चन भी अपने चाहने वालों से सोशल मीडिया के जरिए लगातार संपर्क बनाए हुए थे। मुंबई के नानावती अस्पताल में तीन सप्ताह से अधिक समय तक भर्ती रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया। सबसे पहले अभिषेक बच्चन ने इस बात की ट्वीट कर जानकारी दी और इसके बाद अमिताभ ने खुद ट्वीट किया है।

अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा, ‘मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया था। अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मैं सेल्फ-आइसोलेशन में घर पर हूं। भगवान की कृपा, मां, बाबूजी के आशीर्वाद, मेरे करीबियों, दोस्तों और और फैंस की प्रार्थनाएं… साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला।’

अभिषेक बच्चन ने भी पिता के स्वास्थ्य में सुधार होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘मेरे पिता का हालिया Covid -19 टेस्ट नेगेटिव आया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे।’

वहीं कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन नानावटी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए हैं। इनके डिस्चार्ज होने की जानकारी भी अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। बता दे अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में एडमिट हैं।

बता दे, अभिनेता अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावती अस्पताल में 23 दिनों से कोरोना का इलाज चल रहा था। अभिनेता ने 11 जुलाई को घोषणा की थी कि उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है और वे अस्पताल में है।

और पढ़ेंः रिश्तों में मनमुटाव के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारू असोपा के साथ फोटो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये