‘गुलाबो सिताबो’ का फर्स्ट लुक, एक बार फिर अलग अंदाज़ में नज़र आए अमिताभ बच्चन

1 min


Gulabo Sitabo Review

बहुत जल्द बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आयुष्मान खुराना एकसाथ शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में नज़र आने वाले हैं। विक्की डोनर और पीकू में शूजित सरका ने आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था और अब वो इस कॉमेडी फिल्म में दोनों को एकसाथ ला रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। इस दौरान अमिताभ ने ट्विटर पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी और अपनी लुक के बारे में टीज भी किया। वहीं, हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट्स से कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गईं। दरअसल, लखनऊ के कैसरबाग के महमूदाबाद मैंशन में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना के मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, अब शूजित सरकार और फिल्म के प्रोड्यूसरों ने शूटिंग की जगहों की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। साथ ही अब किसी को भी सेट पर फोन ले जाने की इजाजत नहीं है और आप नो रिकॉर्डिंग और नो मोबाइल फोन्स के साइन हर जगह देख सकते हैं।

वहीं, मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का बतौर बूढ़े आदमी का लुक खुद से भी रिलीज कर दिया है। तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये लुक शेयर किया, जिसमें आप अमिताभ को बड़ी दाढ़ी के साथ चश्मा लगाए देख सकते हैं। उनकी नाक को प्रोस्थेटिक्स से अलग बनाया गया है और अमिताभ बच्चन यहां काफी खड़ूस नजर आ रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये