ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, रोक नहीं पाए अपने आंसू

1 min


ऐश्वर्या आराध्या अमिताभ

ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कही ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है। लेकिन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अब ऐश्वर्या और आराध्या घर पर रहेंगे जबकि अमिताभ और अभिषेक बच्चन को कुछ दिन और डॉक्टर्स की निगरानी में रहना होगा। अभिषेक बच्चन ने इसकी जानकारी दी और बहू व पोती के ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन भावुक हो गए।

भगवान का किया शुक्रिया

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमिताभ भी भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए। अमिताभ ने ऐश्वर्या और आराध्या के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट किया और बताया कि वो अपने आंसू नहीं रोक पाए। साथ ही उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर; मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार” बिग बी के इस ट्वीट से साफ है कि वो ऐश्वर्या और आराध्या की घर वापसी से बेहद खुश हैं। हालांकि अभी भी ये साफ नहीं हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कब अस्पताल से डिस्चार्ज होगे। दोनों की हालत में पहले काफी सुधार है।

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर ऐश्वर्या और आराध्या के डिस्चार्ज होने की जानकारी दी थी। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया,’आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट नेगेटिव आया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर होंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में रहेंगे।’

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड एक्ट्रेस ओलिविया डी हैविलैंड का 104 वर्ष की उम्र में निधन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये