अमिताभ बच्चन ने अनुराग बसु को बताया ‘असली फाइटर’

1 min


Anurag-bas-1.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कौन बनेगा करोड़पति के बेहद सफल 10वें सीज़न का भव्य समापन फिल्म निर्माता- अनुराग बसु की उपस्थिति में किया गया। अनुराग कैंसर रोगियों के समर्थन के लिए एक गैर सरकारी संगठन, जीवन ज्योत कैंसर राहत और देखभाल ट्रस्ट चलाने वाले, केबीसी करमवीर डॉ. हरकचंद सावला का समर्थन करने के लिए शो में आए थे।

जैसे ही शूटिंग बढ़ी, बहुत दिलचस्पी से अनुराग ने अमिताभ बच्चन से स्वीकार कि वह उस बैकग्राउंड संगीत से डर गये थे जो उत्तर के बाद बजती है क्योंकि यह किसी प्रकार के अंतिम बिंदु को इंगित करती है। इसके आगे, उन्होंने उल्लेख किया कि यह उन्हें डरावनी फिल्मों के प्रेतवाधित संगीत की याद दिलाती है जिससे वह सबसे ज्यादा डरते हैं। इसके लिए, मेजबान अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि जब वह असली राक्षस, कैंसर से निपट चुके हैं, तो यह तो बहुत छोटी बात है।

बसु को गंभीर ल्यूकीमिया-प्रकार के रक्त कैंसर का निदान किया गया था और डॉक्टरों द्वारा 2 महीने दिए गए थे। अपनी फिल्मों की तरह, वह एक सच्चे चैंपियन की तरह बीमारी से लड़े।

बच्चन ने बसु से सभी कैंसर रोगियों को संदेश देने के लिए कहा, उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए कहा। अनुराग बसु ने जवाब दिया, “मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह अंत नहीं है। उन्हें कैंसर शब्द को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। जो हो गया तो हो गया और उन्हें सामान्य रूप से सामान्य जीवन जीना चाहिए, खांसी और ठंड के इलाज की ही तरह कैंसर को भी समझना चाहिए, केवल तभी यह पूरी तरह से ठीक हो पाएगा। यह आपको जीवन के अच्छे हिस्सों का आनंद लेना सिखाता है, जब हम अपने पूरे जीवन को वास्तविक खुशी के लिए खोजते हैं और यह खोज कभी खत्म नहीं होती है। लेकिन कैंसर आपको दिखाता है कि जीवन के हर पल की गणना होती है और विशेष है।”

 आज 23 नवंबर को रात 9 बजे, ग्रैंड फिनाले के इस एपिसोड को मिस करें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये