अमिताभ बच्चन ने पोलैंड से साझा की ‘बाबूजी’ की ये तस्वीर, कहा कि बेहद भावुक पल है, देंखे

1 min


0
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है। इन दिनों अमिताभ बच्चन पोलैंड में है। आप के मन में यह सवाल जरुर आ रहा होगा कि हिमाचल की वादियों में शूटिंग करने के बाद महानायक पोलैंड कैसे आ गए। इस बात की जानकारी के उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ पोलैंड की तस्वीरें को साझा किया है और वहां जाने का कारण भी बताया है।

महानायक एक फिर से से सुर्खियों में आ गए है। क्योंकि उन्होंने यह ट्वीट अपने बाबूजी हरिवंश राय बच्चन को लेकर किया है। महानायक ने कैप्शन ने लिखा है कि ‘यूरोप में सबसे पुराने चर्चों में से एक चर्च में, पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना… बहुत ही भावुक पल… उनकी आत्मा को शांति और प्रेम मिलना चाहिए… ऐसे सम्मान के लिए बिशप और पोलैंड के लोगों का धन्यवाद…’

इसी के चलते महानायक ने अपने पिता और भारत के महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानित किया। महानायक अभिताभ बच्चन ने पोलैंड एयरपोर्ट से तस्वीर को साझा कर कैप्शन में लिखा है कि ‘ये वो देश है विदेश में, जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है। एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली बात और कुछ नहीं हो सकती’।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति खत्म हुआ है। महानायक जल्द ही फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आएंगे।


Hasmine saifi