‘इफ्फी’ में होगा बिग बी का सम्मान   

1 min


बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन ने अपनी खास शैली से फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बनायी। पिछले कई सालों में अमिताभ बच्चन ने सौ से भी ज्य़ादा पुरस्कार जीतें हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत रहें बेहतरीन कलाकार अमिताभ बच्चन उनके शानदार करियर में हर साल नयी उपलब्धियों को हासिल कर रहें हैं।

पर्सनेलिटी ऑफ दि इयर पुरस्कार से नवाजा जाएगा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनके फिल्म इंडस्ट्री में दिए योगदान के लिए 48 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इंडियन फिल्म पर्सनेलिटी ऑफ दि इयर से नवाजा जा रहा हैं।

एशिया के सबसे पुराने और भारत के सबसे बड़े इफ्पी के 28 नवंबर को होनेवाले समापन समारोह में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को इस पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

खुशी है की बिग ने हमारे न्यौते को स्वीकार किया

इफ्फी 2017 के महोत्सव निदेशक सुनीत टंडन कहतें हैं, “भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में दिये योगदान के लिए श्री. अमिताभ बच्चन जी का इस साल के इफ्फी के समापन समारोह में हम सम्मान कर रहें हैं। और हमें खुशी हैं, की उन्होंने हमारे न्यौते को स्वीकार किया हैं। और पुरस्कार लेने के लिए वह आनेवाले हैं।“ भारत का 48 वा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह 20 से 28 नवंबर के दौरान गोवा में आयोजित हो रहा हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये