सलमान खान के बाद, अमिताभ बच्चन ने मुंबई की सड़कें की साफ़

1 min


amitabh-bachchaप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद अमिताभ बच्चन ने झाड़ू उठाकर ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को आगे बढाया। उन्होंने मुंबई की सड़कों पर झाड़ू लगे और अपनी तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर की, जिसमें वह झाड़ू लगाते और कचड़े को डस्टबिन में डालते नजर आ रहे हैं। बिग बी ने इन तस्वीरों के साथ अपने फैन्स से भी अपील की है कि सभी को इस अभियान से जुड़ना चाहिए।

बिग बी ने हाल ही में अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के आठवें सीजन का ग्रैंड फिनाले शूट किया है, लेकिन उन्होंने फिनाले से पहले ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से जुड़ने का मन बनाया। इस बात का जिक्र बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है।

कुछ दिन पहले, बिग बी की तरह, सलमान खान सचिन तेंदुलकर ने भी स्वच्छ भारत अभियान में जमकर भाग लिया और लोगों से भी इस अभियान में शामिल होने की अपील. 2 अक्टूबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने 9 सेलिब्रिटीज को ‘स्वच्छ भारत अभियान’ में शामिल होने का निमंत्रण दिया था और उनसे आगे 9 लोगों को इस अभियान में जुड़ने का भी आग्रह किया था ताकी देश को स्वच्छ बनाने में सबका सहयोग मिल सके. सलमान ने आमिर खान, अजीम प्रेम जी, चंदा कोचर, उमर अब्दुल्ला, प्रदीप धूत, रजत शर्मा, रजनीकांत और विनीत जैन को भी इस अभियान से जुड़ने के लिए आमंत्रित किया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये