शुरु हो रहा है केबीसी-12 का रजिस्ट्रेशन, इस शर्त पर ले सकते हैं हिस्सा

1 min


केबीसी-12 रजिस्ट्रेशन

सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन रीओपेन

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति केबीसी-12 के ऑडिशंस चल रहे हैं। इसी बीच शो के मेकर्स ने केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन रीओपेन करने का फैसला लिया है। मेकर्स ने ये फैसला सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए किया है। बताया गया है कि सवालों के नए सेट की घोषणा 25 जून से लेकर 3 जुलाई तक की जाएगी। इस राउंड के बाद चुने गए कंटेस्टेंट्स को डिजिटल ऑडीशन के लिए इनवाइट किया जाएगा। हाल ही में सोनी लिव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन के इस नए और खास मौके के बारे में बता रहे हैं।

फिर एक बार रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 25 जून रात 9 बजे से

सोनी लिव ने जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा है, एक आखिरी मौका। कौन बनेगा करोड़पति केबीसी-12 के रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे फिर एक बार 25 जून रात 9 बजे से सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन बता रहे हैं, “जिस दरवाजे पर जाकर जिंदगी बदल जाती है, वो अक्सर बड़ा ही होता है। चाहे वो बड़े कॉलेज का दरवाजा हो या बड़ी कंपनी का, पर हाल ही में मुझे मिला है, लाइफ बदलने वाला एक छोटा सा दरवाजा।”

केवल सोनी लिव के उपभोक्ताओं के लिए होंगे सवाल

वीडियो में बिग-बी अपने मोबाइल फोन पर सोनी लिव एप्लीकेशन खोलते हुए कहते हैं, “इतना सा। यकीन नहीं कर रहे हैं ना? ये देखिए, ये है वो दरवाजा। सपनों का, एक नई दुनिया का, और इसके उस पार है, एक आखिरी मौका, कौन बनेगा करोड़पति में आने का, जिंदगी बदलने का। क्योंकि अब केवल सोनी लिव के उपभोक्ताओं के लिए होंगे मेरे सवाल और केबीसी रजिस्ट्रेशन।”

ये भी पढ़ेंआज से Netflix पर स्ट्रीम होगी अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज बुलबुल

SHARE

Sangya Singh