केबीसी 11: अमिताभ बच्चन का मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द होने वाली बंद!

1 min


केबीसी 11

जनता का लोकप्रिय शो केबीसी 11सीजन का जल्द ही बंद होने वाला है। यह शो 1 मई 2019 को शुरु हुआ था। इस शो को 4 करोड़पति भी मिल चुके है। सूत्र बता रहे है कि शो की इस बार मिली जबरदस्त टीआरपी ने लोगों को चौंका रखा है। इसी शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि यह शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। इस शो के बाद लोकप्रिय शो बेहद 2 शुरु होगा।

आपकी विस्तृत जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ सालो से इस बार के शो में काफी बदलाव किए गए है। इसी के चलते अमिताभ बच्चन शो के ऑनएयर से लेकर ऑफएयर से संबधित सभी अपडेट पर वह खुलकर बात किए है। इस पूरे प्लान की ऑफिशियल घोषणा अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की थी। अमिताभ बच्चन ने शुरुआत में ही बता दिया था कि इस बार केबीसी का सफर 13 हफ्ते चलेगा, सीजन में कुल 65 एपिसोड होंगे।

https://www.instagram.com/p/B2UYmYgg6I7/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर केबीसी 11 शो की बात करें तो इस बार शो में बहुत से मामले खास रहे है। इस बार शो में चार-चार करोड़पति मिले है। जिन्होंने एक करोड़ रुपये जीते है। सूत्र बताते हे कि इस बार शो कई विवादों की वजह से सुर्खियों में रहा था। सूत्रों की माने को पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक केबीसी-11 इस महीने के अंत 29 नवंबर से बंद कर दिया जाएगा। सूत्र बताते है कि शो का आखिरी एपिसोड बहुत शानदार होगा। इस एपसोड महिलाओं डेडिकेट होगा। केबीसी के आखिरी दिन इनफोसिस के को फाउंडर नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति शो में पहुंचेंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये