Advertisement

Advertisement

Photo: आयुष्मान खुराना के परिवार के साथ बिग बी ने दिया पोज, फोटो वायरल

0 17

Advertisement

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अमिताभ और आयुष्मान लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

वहीं, आयुष्मान के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना अपने पैरेंट्स संग लखनऊ शूटिंग सेट पर पहुंचे। अब अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की पोस्ट रैपअप फोटो शेयर की है। फोटो में आयुष्मान खुराना की फैमिली संग अमिताभ बच्चन भी पोज दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा- ”#BachchanSaab #FatherSaab #BhaiSaab #GharKiMemSaab.”

View this post on Instagram

#BachchanSaab #FatherSaab #BhaiSaab #GharKiMemSaab

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

बता दें कि फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने स्पेशल लुक कैरी किया है। इसमें अमिताभ एक बहुत बूढ़े व्यक्त‍ि का किरदार निभा रहे है। अमिताभ के किरदार को दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक तकनीक का सहारा लिया गया है। फर्स्ट लुक में अमिताभ लंबी दाढ़ी, चश्मा, स्कार्फ और प्रोस्थेटिक नाक लगाए नजर आ रहे हैं। इस लुक में बिग बी को पहचानना पाना मुश्क‍िल है।

amitabh_bachchan

यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। आयुष्मान खुराना की बात करें तो गुलाबो सिताबो के अलावा उनके पास और प्रोजेक्ट्स भी हैं। इसके अलावा वे बाला और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म में भी नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply