Amitabh Bachchan ने पोती Aaradhya संग की नए गाने की रिकॉर्डिंग

1 min


Amitabh Bachchan
Source: Instagram

बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) रोज ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को इंटरटेन करते रहते है. अपनी कविताओं से या फिर कभी अपने फिल्मों से जुड़ी पूरानी कहानियों से लोगों का दिल जीतते रहते है. तो वहीं बिग बी की आवाज में भी एक आकर्षण है जो कई लोगों को सम्मोहित करता है.

बिग बी ने पहले से ही कई गाने गाए हैं जो प्रशंसकों के बीच पसंदीदा हैं. अब, वह अपनी पोती आराध्या के साथ एक नए गीत के साथ प्रशंसकों को खुश करने के लिए तैयार हैं. इंस्टाग्राम पर बिग बी ने आराध्या के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रहे है.

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने लिखा, “जब पोती और दादा स्टूडियो में माइक के सामने आते हैं और संगीत बनाते हैं.” उन्होंने ट्विटर पर एक और तस्वीर साझा की, जिसमें आराध्या के माता-पिता ऐश्वर्या और अभिषेक भी दोनों को चियर्स करते दिख रहे है.

उन्होंने ट्वीट किया, “कल सुबह जश्न शुरू हो रहा है, लेकिन किस लिए .. एक और दिन एक और साल .. बड़ी बात! परिवार के साथ संगीत बनाना बेहतर!”

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और प्रशंसकों को फिल्म के सेट से अलग अलग तस्वीरों के साथ खुश करते रहते हैं.

 

SHARE

Pragati Raj