अमिताभ बच्चन ने मुंबई के टॉप हेयर स्टाइलिस्ट शिवराम भंडारी की किताब लॉन्च की

1 min


भारत के दिग्गज और प्रमुख सुपरस्टार, श्री अमिताभ बच्चन ने शिव के सैलून के प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट शिवराम के भंडारी का संस्मरण जारी किया। जिनकी गहरी प्रेरणादायक जीवन कहानी का उद्देश्य नई पीढ़ी और नवोदित उद्यमियों तक पहुंचना है और यह दर्शाता है कि कड़ी मेहनत और सीखने की इच्छाशक्ति सफलता प्राप्त करने के दो मंत्रों के रूप में।

Gopal Shetty, Shivarama Bhandary,Amitabh Bachchan,Jayshree shetty & anushree bhandary

जयश्री शेट्टी द्वारा लिखित द स्टाइल ऑफ द टॉप, द जर्नी ऑफ शिवा बॉलीवुड के सेलिब्रेटेड हेयरस्टाइलिस्ट, किताब, मंजुल पब्लिशिंग हाउस की एक छाप अमेरीलिस द्वारा प्रकाशित और हार्पर कॉलिन्स इंडिया द्वारा वितरित की गई है।

Amitabh Bachchan & Shivarama bhandary

फिल्म की शूटिंग और बैक-टू-बैक बैठकों का एक व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद, श्री बच्चन ने शहर में अपने कार्यालय, जनक में हाल ही में आयोजित एक छोटे से समारोह में पुस्तक का अनावरण करने के लिए समय निकाला और पुस्तक के लिए सभी सफलता की कामना की।

Aaradhya,Shivarama bhandary,Amitabh Bachchan,Anushree & Rohil Bhandary

श्री बच्चन का मर्मस्पर्शी व्यक्तित्व पूरी शाम अखर रहा था। अपनी विस्मयकारी उपस्थिति के साथ उन्होंने दोस्तों, परिवार और करीबी सहयोगियों के लिए आयोजित शाम के समारोह को यादगार बना दिया। सबसे ज्यादा, उनकी मुस्कुराहट और जोशियार निंदा, किताब के साथ और तस्वीरों के लिए वहां मौजूद हर किसी के साथ खिंचने के बजाय संक्रामक थी। उन्हें रोहिल और आराध्या, शिवराम या शिव के बच्चों के साथ कुछ स्नेह भरे क्षणों को बिताते हुए देखा गया, क्योंकि वह अच्छी तरह से जाने जाते हैं।

Shivarama Bhandary , Amitabh Bachchan & anushree bhandary_

वह अपने क्षेत्र में इसे बड़ा बनाने के सपने के साथ मुंबई आया और उसने ऐसा किया, लेकिन अस्सी के दशक के मध्य में उपनगरीय ठाणे में एक छोटी नाई की दुकान से शुरुआत करने से पहले। आज, वह अपने ब्रांड नाम के तहत 20 सैलून और स्पा, बीस्पोक सैलून और कॉस्मेटिक उत्पादों की एक श्रृंखला का मालिक है। शहर की लंबाई और चौड़ाई में फैले शिव के आउटलेट्स में बॉलीवुड हस्तियों और कॉरपोरेट जगत के जानकारों का जमावड़ा लगा रहता है। आकाश केवल सीमा है जब वह किसी के सपनों और महत्वाकांक्षाओं को पूरा करता है। स्टाइलिंग ऑफ द टॉप में मराठी और कन्नड़ भाषा संस्करण जल्द ही उपलब्ध होंगे। गुजराती और हिंदी अनुवाद का अनुसरण करेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये