अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार संग योद्धाओ को किया सलाम , कहा – हम एक है और हम जीत गए

1 min


कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में उतरे बॉलीवुड के शहंशाह , जनता कर्फ्यू वीडियो हुई वायरल

पूरे भारत में आज पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्देशानुसार देश में जनता कर्फ्यू देखने को मिला।जनता कर्फ्यू को ध्यान में रखते हुए लोग अपने-अपने घरों में बैठे हैं। तमाम छोटे बड़े शहरों की सड़कें खाली पड़ी है। वहीं शाम पांच बजे देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए ताली-थाली, घंटी ,शंक आदि बजाए। ऐसे में बॉलीवुड के शहंशाह कैसे पीछे रह जाते। अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ योद्धाओं को सलामी दी और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर भी किया।

हम एक है और हम जीत गए

अमिताभ बच्चन ,जनता कर्फ्यू

Source – Instagram

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन ने दिखाया है कि कैसे पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान के चलते सभी लोग शाम पांच बजे थाली और ताली बजा रहे है। अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और श्वेता नंदा नजर आ रही है। तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए है। वहीं तस्वीरों में ऐश्वर्या और आराध्या के हाथ में घंटी दिख रही है।

वीडियो के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘ऐतिहासिक…. हम एक हैं और हम जीत गए।शंख बजे औ ताल बजे , औ बजी है गणपत आरती ,अद्भुत दृश्य सुना विश्व नें हम उत्तम उज्ज्वल भारती।’ वहीं इसके बाद कैप्शन में अमिताभ ने लिखा कि आज तक उन्होंने ऐसा कभी नहीं देखा।

मरीन ड्राइव का भी दिखाया नज़ारा

Source – Instagram

अमिताभ बच्चन ने सुबह अपने सोशल मीडिया पर मुंबई के मरीन ड्राइव का हाल बयां किया था। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ‘मरीन ड्राइव, मुंबई में आज की सुबह। यही होता है असली राष्ट्रीय अनुशासन का अर्थ। जय हिंद। बिग बी ने इसके साथ #JanataCurfew #IndiaFightsCorona #Covid19 जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल भी किया। अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें सड़के खाली नजर आ रही हैं। दूर दूर तक कोई इंसान नजर नहीं आ रहा।’

 

 

अमिताभ बच्चन ,जनता कर्फ्यू

Source – Instagram

अमिताभ के इस वायरल वीडियो के अलावा बात उनके वर्क फ्रंट की करें तो उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ काफी एक्टिव है। अभिताभ के खाते में अभी भी चार फिल्में बाकी है, जिनका शूट फिलहाल कोरोनावायरस के वजह से वजह से रोका गया है। इस लिस्ट में ब्रह्मास्त्र, झुंड, गुलाबो सिताबो और चेहरे शामिल है।

ये भी पढ़ें- जानिए ‘क्वारंटाइन’ में रहने वाले भगवान की कहानी…14 दिनों तक चलता है इलाज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये