अमिताभ बच्चन ने किसानों और शहीदों के लिए चैरिटी पर दी सफाई, कहा- तारीफ पाने के लिए नहीं दी जानकारी

1 min


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग के जरिए अपने द्वारा की जा रही है चैरिटी पर सफाई दी है। उन्होंने लिखा है कि खुद किए गए दान के बारे में बताने का उद्देश्य तारीफ पाना नहीं है बल्कि मैं चाहता हूं कि दूसरे लोग भी दान देने के लिए जागरुक हों।

अमिताभ ने लिखा कि मुझे लगता है कि मेरे द्वारा की गई चैरिटी को लेकर कोई गलत तरीके से विश्लेषण न किया जाए, इसलिए सफाई दे रहा हूं। अमिताभ ने आगे लिखा कि केरल की बाढ़ एक बुरा सपना बनकर आई है। मैंने 51 लाख रुपए नकद केरल को भेजने के अलावा 7 कार्टून अपने कपड़े भी केरल में भिजवाएं हैं। इसमें 80 जैकेट और 40 जूते भी शामिल हैं। मैं समझता हूं कि ये बहुत ज्यादा नही है, पर मुझे लगता है कि और भी लोग केरल की मदद के लिए आगे आएंगे।

एक दिन पहले कौन बनेगा करोड़पति की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमिताभ ने बताया था कि वह सालों से पोलियो कैंपेन से जुड़े रहे। अब वह टीवी और हेपेटाइटिस बी को लेकर जागरुकता फैला रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह खुद भी इन दोनों बीमारियों से जूझ चुके हैं। अपनी टैरिटी के बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि वह पेटा, मिजवान जैसी ही कई बड़ी संस्थाओं से जुड़े हैं। अमिताभ का कहना है कि इन तमाम चैरिटीज में से किसानों की आत्महत्या के मामलों को लेकर वह काफी चिंता हुई।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh