बिग बी ने फिल्म Naseeb और Deewar से जुड़ी बताई कुछ इंट्रेस्टिंग बातें

1 min


Naseeb and Deewar

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते हैं। अक्सर अपने फैंस के लिए पर पोस्ट करते रहते हैं और खुद से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसा ही पोस्ट किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस पोस्ट में फिल्म Naseeb को कोस्ट्यूम में देखा जा सकता है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन भी लिखा। कैप्शन में लिखा है- “मैटाडोर और गन, फिल्म Naseeb का क्लाइमेक्स सीन घुमने वाले रेस्तरा से। एक सेड जो चांदिवली स्टूडियो में बनाया गया था। इसके घुमते हुए ही फिल्म में ड्रामा, आग लगी थी, सब हुआ था। केवल महान मनमोहन देसाई इसे सफलतापूर्वक ऐसा कर सकते हैं। और हम 80s की बात कर रहें है जब VFX, CG कुछ नहीं था। ये वो दिन थे मेरे दोस्त।”

इसके अलावा बिग बी ने फिल्म दीवार से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्हें ब्लू कलर के कोस्ट्यूम में देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में लिखा है- “ये वो दिन थे मेरे दोस्त। गाठ बंधी शर्ट- इसकी एक कहानी है। मेरे शूट का पहला दिन था। शॉट रेडी था, केमरा रोल होने ही वाला था। और ये शर्ट घुटने से भी लम्बा था। डायरेक्टर दूसरे शर्ट का इंतजार नहीं कर सकते थे और न ही एक्टर को बदल सकते थे। फिर इसी शर्ट की गाठ बाधकर शूटिंग की गई थी।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी कई सारी फिल्मों में जैसे चेहरे, झूंड में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगे। वो फिल्म द इंटर्न में दीपिका पादूकोण के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म गुडबाय में नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। वहीं अजय देवगन की फिल्म मेडे में भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये