अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर कहा – ‘सफेद पीपीई किट में डॉक्टर, नर्स और बाकी सहायक कर्मचारी भगवान के अपने फरिश्ते हैं’

1 min


Coronavirus infected Amitabh Bachchan

अमिताभ ने हेल्थ वर्कर्स को सफेद पीपीई किट्स पहने भगवान का फरिश्ता बताया, कही ये बात

अभिनेता अमिताभ बच्चन इस वक्त मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। बिग बी के साथ उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन अमिताभ एडमिट होने के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।  बिग बी हर रोज अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कुछ न कुछ जरूर शेयर कर रहे हैं।

डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स को बताया भगवान का फरिश्ता

हाल ही में अमिताभ ने डॉक्टर्स, नर्स और बाकी स्वास्थ्यकर्मियों को लेकर एक ट्वीट किया है। उनका ये ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है। ​अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए ​डॉक्टर्स और बाकी स्वास्थ्यकर्मियों को भगवान का फरिश्ता बताया है।

अमिताभ ने लिखा, ‘वह हमारे लिए हर पस्थितियों में भी काम करते हैं, ताकि हमारी स्थिति सही रहे। सफेद पीपीई किट में डॉक्टर, नर्स और बाकी सहायक कर्मचारी भगवान के अपने फरिश्ते हैं। फिर भी वह अभी भी समय निकालकर प्रार्थना करते हैं कि वे जिनके लिए इलाज करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उनके मरीज! यह उनकी प्रार्थना है।’

बता दें कि कैप्शन के साथ अमिताभ ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में लिखा है, ‘भगवान, जिंदगी के तोहफे और इस खूबसूरत दिन के लिए शुक्रिया। हम अपने मरीज को आपकी निगरानी में समर्पित करते हैं। मुझे आशीर्वाद दीजिए कि मैं अपने मरीज की जरूरत को समझ सकूं। उसके लिए जो बेहतर हो वह कर सकूं।

मुझे इतनी ईमानदारी और सच्चाई दीजिए कि जब कोई मेरे काम को देख भी नहीं रहा हो, तब भी मैं आपकी इच्छानुसार सही काम ही करूं। सभी को आशीर्वाद दीजिए कि सब सभी के लाभ के लिए काम कर सकें और हम सभी एक परिवार की तरह एक-दूसरे की देखभाल कर सकें।’

बता दे, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन 11 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल प्रबंधन या बच्चन परिवार की ओर से उनकी सेहत को लेकर कोई अपडेट नहीं दी गई है।

और पढ़ेंः विक्की कौशल नहीं, अब राकेश शर्मा की बायोपिक में फरहान अख्तर निभाएंगे लीड रोल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये