Amitabh Bachchan ने शेयर की ‘लता मंगेशकर ‘और ‘आशा भोसले’ के बचपन की तस्वीर

1 min


Amitabh Bachchan ने शेयर की ‘लता मंगेशकर ‘और ‘आशा भोसले’ के बचपन की तस्वीर

हाइलाइट्स :

1. Amitabh Bachchan ने ट्वीट कर शेयर की शेयर की लता मंगेशकर और आशा भोसले की बचपन की तस्वीर
2. कैसा था फैंस का रिएक्शन
3 Lata Mangeshkar ने याद किया अपने गुरूजी को
4. अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

1. Amitabh bachchan ने ट्वीट कर शेयर की शेयर की लता मंगेशकर और आशा भोसले की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) अपनी दमदार किरदारों से तो सभी को अपना दीवाना बनाते ही हैं, लेकिन उनका सोशल नेटवर्क भी दूसरे कलाकारों के मुकाबले काफी मजबूत माना जाता है. ऐसा शायद ही कोई दिन हो जब अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर ना जुड़े हो। एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) और आशा भोसले (Asha Bhosle) की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) और आशा भोसले (Asha Bhosle) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है ‘लता जी , और आशा जी के बचपन का चित्र, आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया , और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया ‘।

2. कैसा था फैंस का रिएक्शन

अब जब से अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar)और आशा भोसले (Asha Bhosle) की ये खूबसूरत और यादगार तस्वीर शेयर की है, फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए है। कई तरीके के कमेंट देखने को मिल रहे है। अमिताभ बच्चन के फैन लिखते हैं ‘प्रणाम सर, आप ने लता जी की जो ये तस्वीर शेयर की है, इसको देख वो पुरानी यादों में चली जाएंगी, कितना सोच-समझकर आपने ये टवीट लिखा है। मैं आपकी और लता जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूँ ‘.

लता मंगेशकर की इस बचपन की तस्वीर पर और भी कई तरीके के रिएक्शन देखने को मिले। कई फैंस लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) और आशा भोसले (Asha Bhosle)की ये तस्वीर देख हैरान हुए तो कई फैंस काफी खुश हो गए।

3. Lata Mangeshkar ने याद किया अपने गुरूजी को

अब आपको बता दें, लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)ने एक भावुक ट्वीट कर अपने गुरुओं को याद किया था. उन्होंने लिखा था ‘ आज मेरे पिता समान कवि पंडित नरेंद्र शर्मा जी और मेरे आध्यात्मिक गुरु पंडित जम्मू महाराज जी की पुण्यतिथि है. मैंने उन से जीवन में बहुत कुछ सीखा है, मैं इन दोनों महान विभूतियों को कोटि-कोटि प्रणाम करती हूँ।

4. Amitabh bachchan के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आपको बता दे अमिताभ बच्च्चन अभी एक नहीं तीन फिल्मों की तैयारियों में है। अमिताभ हमे झुंड ,ब्रमास्त्र और चेहरे में नज़र आएंगे। झुंड फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे रिटायर्ड स्पोर्ट प्रोफेसर के रोल में हैं, जो झोपड़पट्टी के बच्चों को फुटबॉल खेलना सिखाता है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 8 मई 2020 को रिलीज़ होगी। ‘झुंड’ के अलावा अमिताभ ‘ब्रह्रास्त्र’ में भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है। इसके अलावा अमिताभ ‘चेहरे’ में भी नजर आएंगे। चेहरे में अमिताभ के साथ इमरान हाश्मी लीड रोल में होंगे।

और देखेंः Thappad का ट्रेलर ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर के मुंह पर तमाचा है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये