अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘BOB Biswas’ का ट्रेलर

1 min


  • छवि शर्मा

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘BOB Biswas’ के निर्माताओं ने बीते शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया और रिलीज़ के बाद से ट्रेंड करने लगा हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार बॉब बिस्वास के रूप में हैं, जो एक हिटमैन है।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन ने ट्रेलर को काफी पसंद किया। उन्होंने शनिवार सुबह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और लिखा: “मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं! BYCMJBBN।” बॉब बिस्वास चरित्र पर एक स्टैंडअलोन फिल्म है, जिसे पहली बार सुजॉय घोष ने अपनी 2012 की फिल्म कहानी में पेश किया था।

यहाँ देखे अमिताभ बच्चन की पोस्ट:

अभिषेक बच्चन, इस फिल्म में मूल रूप से 2012 की फिल्म कहानी में शाश्वत चटर्जी द्वारा निभाई गई भूमिका को निभाते हैं। फिल्म में अभिषेक एक सीरियल किलर का किरदार निभा रहे हैं और अपने लुक के लिए सराहना बटोर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन दिया अन्नपूर्णा घोष ने किया है और इसे शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

अभिषेक बच्चन के अलावा, ‘बॉब बिस्वास’ में चित्रांगदा सिंह और बंगाली अभिनेता परन बंदोपाध्याय और रजतव दत्ता भी हैं। फिल्म का प्रीमियर 3 दिसंबर 2021 को ZEE5 पर किया जाएगा।

यहाँ देखे ट्रेलर:

SHARE

Chhavi Sharma