अमिताभ बच्चन ने शेयर की ‘जलसा’ के बाहर की थ्रोबैक तस्वीर , अपने पिता की कविता के साथ फैंस को दिया ये मैसेज

1 min


amitabh bachchan jalsa

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शेयर की ‘जलसा’ के बाहर की थ्रोबैक तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिस देखकर लग रहा है वो भी लॉकडाउन में उब गए हैं। तस्वीर के साथ अमिताभ ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता की लाइनें भी लिखी हैं।

जलसा के बाहर की थ्रोबैक तस्वीर की शेयर

अमिताभ बच्चन ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इन थ्रोबैक तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर करते हुए हरिवंश राय बच्चन की मशहूर पंक्ति लिखी है। अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है- HRB।’

अमिताभ बच्चन ने जो थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की हैं वो उनके घर जलसा के बाहर की हैं। उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ जुटी हुई है। अमिताभ हर रविवार जलसा से बाहर निकलकर फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हैं हालांकि अभी लॉकडाउन है ऐसे में लोगों का एक जगह जुटना मना है।

लॉकडाउन लगने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से घर के बाहर भीड़ नहीं जुटाने के लिए कहा था। फिलहाल उनके घर के बाहर भारी भीड़ नहीं सन्नाटा पसरा रहता है। स्वास्थ्य को देखते हुए अमिताभ भी घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज हुई थी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास नागराज मंजुले की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘झुंड’, धर्मा प्रोडक्शन की ‘ब्रह्मास्त्र’ और रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ है। फिलहाल अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के अगले सीजन के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले शो का प्रोमो भी सामने आया था। इस शो के प्रोमो वीडियो को बिग बी ने अपने घर में ही शूट किया था।

और पढ़ेंः क्या सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख एक दूसरे को कर रही हैं डेट ? एक्ट्रेस फातिमा ने दिया ये जवाब


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये