‘सरकार 3’ में गणेश आरती गाते दिखाई देंगे बिग बी देखें तस्वीरें  

1 min


बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ में गणेश आरती गाते दिखाई देंगे। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर फिल्म के एक दृश्य की तस्वीर शेयर की साथ ही लिखा “फिल्म ‘सरकार 3’ के लिए प्रार्थना और गणेश की आरती, जिसे मैंने गाया.” इस तस्वीर में बिग बी समुद्र तट के पास आरती करते नजर आ रहे हैं।

इसकी शूटिंग यहां जुहू समुद्र तट पर हुई. वहीं बिग बी इसके लिए उत्साहित हैं. अपने ब्लॉग पर उन्होंने लिखा अरब सागर के जुहू तट के किनारे और एक मशहूर होटल के पीछे हुई शूटिंग। गणेश आरती के दौरान लिया गया गंभीर लुक मेरे रोल की डिमांड है। उन्होंने साफ करते हुए लिखा है कि इस आरती को उनके ही द्वारा गाया गया है, लेकिन यह सिद्धिविनायक मंदिर के लिए गाई गई उनकी आरती जैसा नहीं है।

Amitabh bachchan
Amitabh bachchan

 यह लोकप्रिय फिल्म ‘सरकार’ की तीसरी कड़ी है. बिग बी इस कड़ी की पहली दो फिल्मों में भी लीड रोल में थे। भारतीय राजनीति पर बनी फिल्म ‘सरकार’ वर्ष 2005 में रिलीज हुई. इसका दूसरा सीक्वल ‘सरकार राज’ 2008 में रिलीज हुआ. फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार’ की तीसरी कड़ी में भी बिग बी सुभाष नागरे के किरदार को निभाते दिखेंगे।  बिग बी के अलावा ‘सरकार 3’ में रोहिणी हट्टंगड़ी, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, रोनित रॉय, भरत दाभोलकर और यामी गौतम जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये