अमिताभ बच्चन ने फैंस को बताया अहंकार करने का नुकसान, बोले- ‘ना मानो तो देख लो…’

1 min


अमिताभ बच्चन अहंकार

अमिताभ बच्चन ने फैंस को अहंकार नहीं करने की दी सलाह , कहा – ‘ना मानो तो देख लो…’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अमिताभ करीब 13 दिन से अस्पताल में एडमिट हैं। बिग बी के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी नानावती अस्पताल में एडमिट हैं। लेकिन अमिताभ एडमिट होने के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। वह समय-समय पर फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दे रहे हैं।

अहंकार नहीं करने की दी सलाह

हाल ही में अमिताभ ने ट्विटर पर एक नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस को अहंकार नहीं करने की बड़ी सलाह दी है। उन्होंने ट्वीट किया, अहंकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश। ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस।

इससे पहले अमिताभ ने फैंस को मज़हब का पाठ पढ़ाया था। अमिताभ ने ट्विटर दो तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में वो हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं तो दूसरी में वो दुआ मांग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मज़हब तो ये दो हथेलियां बताती हैं… जुड़ें तो ‘पूजा’ खुलें तो ‘दुआ’ कहलाती हैं’।

बता दें कि गुरुवार को खबर वायरल हुई कि बिग बी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। लेकिन बिग बी ने खुद ट्वीट कर इन सारी खबरों को झूठ करार दिया है। बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक संस्थान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और झूठ है’।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके चारों बंगलों- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। फैंस लगातार अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं।

और पढ़ेंः ‘द कपिल शर्मा शो’ का सामने आया धमाकेदार प्रोमो, जल्द ही देखने को मिलेंगे नए एपिसोड्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये