वोडाफोन नेटवर्क से परेशान हुए बिग बी रिलायंस जियो ने दिया फ्री ऑफर

1 min


मोबाइल नेटवर्क से सिर्फ आम जनता ही नही बल्कि बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन भी इन दिनों काफी परेशान चल रहे है। दरअसल बिग बी वोडाफोन का नेटवर्क यूज करते हैं और अचानक से उनके फोन नेटवर्क में काफी परेशानी हो गई, जिससे परेशान होकर बिग बी ने वोडाफोन को ट्वीट कर दिया। इसकी सर्विस काफी खराब है। दरअसल हुआ यूं था कि बिग बी के मैसेज उनके फोन से सेंड नहीं हो रहे थे और जितने भी मैसेज उन्होंने किये थे वो सब उन्हें वापस आ रहे थे। “वोडाफोन की सर्विस में दिक्कत आ रही है। सभी भेजे गए मैसेज फेल हो रहे हैं। मैसेज तो आ रहा है लेकिन जा नहीं रहा है। हेल्प।”

इन सब में रिलायंस जियो ने मौका पाते ही बिग बी फ्री ऑफर दे डाला। रिलायंस जियो ने ट्वीट कर कहा कि “अमिताभ सर, हमें रिलायंस जियो का सिम आपको देने में बड़ी खुशी होगी। आपका सिम ई-आधार केवाईसी के जरिए फौरन एक्टिव होगा। होम डिलिवरी प्रॉसेस के तहत”।

हालांकि वोडाफोन ने उनकी समस्या का पूरा समाधान तो कर ही दिया है। जियो के ऑफर के बाद अमिताभ ने ट्वीट कर कहा ”धन्यवाद..अब मैसेज सैंड हो रहे हैं। ” लेकिन इस बीच रिलायंस जियो ने मौका मार ही लिया।

गौरतलब हो कि इससे पहले अमिताभ Galaxy Note 7 से परेशान थे। उस टाइम बिग बी ने इससे परेशान होकर ये पूछा था कि सैमसंग से सोशल मीडिया पर पूछा था कि 100 प्रतिशत चार्च कब होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये