हनुमान जी के श्रृंगार की फोटो ट्वीट करने पर भी ट्रोल हुए Amitabh Bachchan

1 min


Amitabh Bachchan परिवार अकसर मंदिरों में पूजन कराने व इशपूजा सम्बंधित गतिविधियों में देखे जाते हैं. अमिताभ बच्चन पूरी तरह आस्तिक व्यक्ति हैं. आज उन्होंने सालंगपुर गुजरात हनुमान मंदिर के प्रातः श्रृंगार की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया

3919 – श्री कष्टभंजन देव हनुमान जी,
सालंगपुर, गुजरात,
दि.29.05.2021, शनिवार,
वैशाख सुद तृतीया, विक्रम संवत 2078,
प्रांत: क़ालीन श्रृंगार दर्शन
जय श्री राम
जय श्री हनुमान

इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स ने भी जय-जय हनुमान और जय श्री राम के नारे लगाये लेकिन कुछ हर बात से चिढ़ने वाले लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की. कुछ ट्रोलर्स ने पूछा कि वो कभी पट्रोल की बढ़ती कीमतों पर क्यों नहीं ट्वीट करते? कुछ ने उन्हें मोदी भक्त भी करार दिया. एक ट्वीटकर्ता ने 2012 में हुए Amitabh Bachchan के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें अमिताभ बच्चन ने बढ़ती पट्रोल की कीमतों पर एक जोक किया है. हालांकि उस ट्वीट में कितनी सच्चाई है या वो कितना फेब्रिकेटेड है इसकी जांच होनी अभी बाकी है. पर इतना ज़रूर है कि सदी के महानायक इन दिनों कुछ भी ट्वीट करें, कुछ लोग बिना किसी तर्क के उन्हें कुछ न कुछ बुरा बोलना शुरू कर सकते हैं. ज़ाहिर है इन ट्वीटर हैंडलर्स का सवाल पूछना कम और अटेंशन बटोरना ज़्यादा है.

आने वाले दिनों में Amitabh Bachchan की कई फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिसमें सबसे पहले इमरान हाश्मी और रिया चक्रवर्ती संग ‘चेहरे’ हाज़िर होगी. इसके बाद झुण्ड, ब्रह्मास्त्र और द इंटर्न भी पाइप लाइन में हैं.

SHARE

Pragati Raj