अमिताभ बच्चन ने इस्तेमाल किया KISS वाला फोटो फिल्टर, लिखा -‘दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नही लड़ा जाए…’

1 min


अमिताभ बच्चन KISS

अमिताभ बच्चन ने इस्तेमाल किया KISS वाला फोटो फिल्टर, कही ये बात

अभिनेता अमिताभ बच्चन इस वक्त मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। लेकिन अमिताभ एडमिट होने के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। वह समय-समय पर फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दे रहे हैं। बिग बी हर रोज अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कुछ न कुछ जरूर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अमिताभ ने फिर एक बार अपने फैंस के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है लेकिन ये उनके अभी तक के सभी पोस्ट से काफी अलग है।

Kiss वाला फोटो फिल्टर किया इस्तेमाल

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अमिताभ बच्चन के चहेरे पर लिपस्टिक के निशान दिखाई दे रहे हैं और उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा उनमें चार चांद लगा रहा है। दरअसल अमिताभ ने अपनी तस्वीर के साथ Kiss फोटो फिल्टर इस्तेमाल किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नही लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो खैरात में मिलेंगें’। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले भी बिग ने जिंदगी की परेशानियों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘जीवन में चुनौतियाँ तो निश्चित हैं, लेकिन हार जाना वैकल्पिक , रुचिपूर्ण , संदिग्ध – जिसके संबंध में किसी प्रकार का अनिश्चय हो। वहीं अमिताभ अपने पिता और मशहूर लेखक हरिवंश राय बच्चन की कविता का पाठ पढ़ते हुए भी नजर आए।

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, हो रहा वायरल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये