कौैन है Jasleen Bhalla, जो लेंगी Amitabh Bachchan की जगह?

1 min


कोरोना महामारी की वजह से हमें पिछले छह महीने से अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज कॉलर ट्यून में सुनाई दे रहीं थी. लेकिन इससे परेशान लोगों को मैं बता दूं कि हम हमें बिग बी की आवाज सुननी नहीं पड़ेगी. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि अब से ये कॉलर ट्यून हटा दी जाएगी. ऐसा नहीं है. अब हमें बिग बी की जगह जसलीन भल्ला (Jasleen Bhalla) की आवाज सुनने को मिलेगी.

नई कॉलर ट्यून हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में होगी. कौन है Jasleen Bhalla? जसलीन बहुत ही फेमस वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं जिन्हेंने अपने कैरियर की शुरूआत खेल पत्रकार के तौर पर की थी. वह पिछले 10 साल से वॉइस ओवर आर्टिस्ट है.

Jasleen Bhalla
Source: Navbharat Times

इससे पहले भी हमें उनकी आवाज मार्च-अप्रैल में कोरोना वायरस के चलते अचानक से सुनने को मिली थीं. जसलीन (Jasleen Bhalla) की आवाज में रिकॉर्डिग मैसेज सुनाई देता था जिसमें वह कहती थी कि “कोरोना वायरस या कोविड-19 से आज पूरा देश लड़ रहा है. मगर, याद रहे हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं. उनसे भेदभाव न करें…”

इसके अलावा जसलीन की आवाज हम दिल्ली मेट्रो, स्पाइस जेट और इंडिगो की फ्लाइट में सुन चुके हैं.

Amitabh Bachchan

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के आवाज को कॉलर ट्यून से हटाने के लिए कुछ दिन पहले दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई थी. याचिका के अनुसार कॉलर ट्यून में असली कोरोना वॉरियर की आवाज होनी चाहिए. और अमिताभ बच्चन की आवाज को हटाया जाना चाहिए.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये