क्या बिग बी देख रहे थे रेखा स्पेशल एपिसोड ?

1 min


बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन आज भी रेखा की हर बात पर नजर रखते हैं। जी हां ऐसा हम नही बल्कि हाल ही में किया गया अमिताभ बच्चन का ट्वीट इस ओर इशारा करता है।

दरअसल बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा हाल ही में कलर्स के लाइव सिंगिग शो राइजिंग स्टार्स के सेट पर पहुंची थी। यहां उनके ग्लैमर्स अंदाज ने चार चांद लगा दिए। इस रेखा स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने उनके सदा बहार गाने गाए. उनके कई यादगार डायलॉग बोले. कुल मिलाकर सभी ने समा बांधा हुआ था। इस स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट ने रेखा के पॉपुलर गाने गाए। तभी एक कंटेस्टेंट ने स्टेज पर आकर ‘पिया बावरी’ गाना गाया। रेखा को गाना इतना पसंद आया कि वो स्टेज पर पहुंच गईं। गाने के साथ रेखा मजे से डांस करने लगीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है।

तमिल में ‘चुम्मा’ का मतलब ‘Simply’ होता है

शो के दौरान एक जज शंकर महादेवन ने रेखा को तमिल गाना गाने को कहा. शंकर की इस रिक्वेस्ट पर रेखा ने सुर लगाए. इसके बाद जज साहब ने गाने का मतलब बताया. इसी दौरान शंकर ने रेखा को कहा ‘you rocked the show’ इस कॉम्प्लिमेंट के जवाब में रेखा ने कहा ‘चुम्मा’. रेखा के इस जवाब के बाद शंकर ने बताया कि तमिल में ‘चुम्मा’ का मतलब ‘Simply’ होता है. इसी बीच रेखा को बिग बी ‘जुम्मा-चुम्मा’ याद आ गया. हालांकि वह इसका जिक्र करते ही चुप हो गईं।

हालांकि राइजिंग स्टार में काफी देर तक ‘Simply’की चर्चा होती रही. यह शब्द सबकी जुबान पर चढ़ गया था।  कमाल की बात ये है कि इस शब्द के बारे में बिग बी ने भी थोड़ी देर बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपने ट्वीट में यही शब्द लिख दिया. बता दें कि यह शो रात 9 बजे से 11 बजे के बीच आता है. बिग ने ट्वीट 10.54 मिनट पर किया था। बिग बी के इसी ट्वीट से अंदाज लगाया जा रहा है की क्या बिग बी  रेखा स्पेशल एपिसोड को देख रहे थे ?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये