‘प्रयाग कुंभ 2019’ की ब्रांडिंग करेंगे महानायक अमिताभ बच्चन !

1 min


इलाहाबाद में पैदा हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पुश्तैनी शहर यानी प्रयाग की धरती पर होने वाली कुंभ की ब्रांडिंग करते हुए नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन कुंभ 2019 की ब्रांडिंग कर सकते हैं। प्रचार-प्रसार के लिए लगाई गई एजेंसी के प्रतिनिधि इस संबंध में जल्द ही अमिताभ बच्चन से मुंबई में मुलाकात करेंगे।

कुंभ 2019 के वैश्विक प्रचार और प्रसार के लिए स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोशिशें शुरू कर दी है। उनके निर्देश पर ही पिछले दिनों केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव राजीव कुमार व केंद्रीय पर्यटन सचिव के साथ बैठक कर रणनीति तय की थीं।

इसमें इस बात पर चर्चा हुई कि देश के लगभग सभी छह लाख गांवों तथा दुनिया के 192 देशों से पर्यटकों को कैसे बुलाया जाए। विदेश में रहने वाले भारतीय इस समागम में हिस्सा लें, इसके लिए व्यापक प्रचार-प्रसार कराया जा रहा है।

इसी कड़ी में सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से भी कुंभ की ब्रांडिंग कराने की कोशिशें शुरू हो गई हैं। कुंभ के प्रचार-प्रसार के लिए जिस एजेंसी को जिम्मेदारी दी गई है, उसके प्रतिनिधि जल्द ही मुंबई जाकर अमिताभ बच्चन से मुलाकात करेंगे।

गंगा से बिग बी का विशेष जुड़ाव

बिग बी से टीवी चैनलों, रेडियो तथा सोशल मीडिया पर कुंभ की ब्रांडिंग का इरादा है। कुंभ मेलाधिकारी विजय किरन आनंद ने बताया कि अमिताभ बच्चन संगम नगरी के हैं। उनका गंगा से विशेष जुड़ाव है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये