अमिताभ बच्चन ने ली आमिर की जगह

1 min


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अब सरकार के ‘अतुल्य भारत’ अभियान में नजर नहीं आएंगे। सूत्रों की मानें तो ऐसा आमिर की असहिष्णुता को लेकर टिप्पणी के कारण विवाद में आने की वजह से हुआ है।

वहीं आमिर ने इस बारे में कहा कि बीते दस सालों से अतुल्य भारत का एंबेसेडर रहकर मैंने काफी सम्मानित महसूस किया और मुझे इस बात की खुशी हुई कि मैं अपने देश के किसी काम आ सका। साथ ही उन्होंने स्पष्ट तौर पर ये भी कहा कि अभी तक उन्होंने जनहित में जितनी भी फिल्मों की है उसके लिए कोई पैसा नही लिया। इस बीच सुनने में ये भी आया है कि महानायक अमिताभ बच्चन ‘अतुल्य भारत अभियान’ के नए ब्रांड एंबेसेडर होंगे। बता दें कि अमिताभ बच्चन अभी गुजरात पर्यटन विभाग के ब्रांड एंबेसेडर हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान ने आठवें रामनाथ गोयनका अवॉर्ड्स कार्यक्रम में कहा था ‘पिछले 6-8 महीने से असुरक्षा और डर की भावना समाज में बढ़ी है। यहां तक कि मेरा परिवार भी ऐसा ही महसूस कर रहा है और मेरी पत्नी किरण राव ने मुझसे देश छोड़ने की बात कही। अपने इस बयान के बाद से ही आमिर अपने लोगों के निशाने पर आ गए थे और उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये