अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी छठ की बधाई, शेयर किया इमोशनल मैसेज

1 min


amitab-bachchan.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते है। छठ पूजा के मौके पर भी बिग बी ने देशवासियों को बधाई दी है। अमिताभ ने ट्विटर पर एक दिल को छूने लेने वाला मैसेज लिखा हैं- ‘उगते सूरज की पूजा’ तो संसार का विधान है, पर केवल और केवल हम ‘भारतवासी’ अस्ताचल सूर्य की भी अराधना।’ वैसे अमिताभ दशहरा, दिवाली, होली के दौरान सोशल मीडिया के जरिए अक्सर फैंस को शुभकामनाएं देते नजर आते हैं।

देशभर में आज छठ पूजा का महापर्व मनाया जा रहा हैं। यह पर्व 11 नवंबर से शुरु हो चुका है। यह महापर्व खासकर बिहार में श्रद्धा भाव से मनाया जाता हैं। 13 नवंबर शाम को प्रथम अर्ध्य सांझ अर्घ्य और साथ ही बुधवार सुबह सूर्य उदय के दौरान दूसरा प्रातः कालीन अर्ध्य दिया जाएगा। जैसे ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर छठ पूजा की शुभकामनाएं दी वैसे ही फैन्स भी इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिया हैं।

आपको बता दें, कि अमिताभ बच्चन हाल ही में आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ ने नजर आए थे। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी । ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ ने पहले तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए अच्छी कमाई कर लिया थी। लेकिन नेगेटिव फिल्म रिव्यू के चलते चौथे दिनों से दर्शकों ने इसे रिजेक्ट करना शुरू कर दिया हैं। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां बहुत ही बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म पर बजट लगभग 300 करोड़ खर्च हुए है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये