अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के ऐड से नाम लिया वापस, पैसे भी किए वापस

1 min


Amitabh Bachchan

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन अभियान से अपना नाम वापस ले लिया है और कहा है कि उन्होंने इसके प्रचार के लिए मिले पैसे वापस कर दिए हैं।

बता दें कि 79 साल के अभिनेता को एक पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन में काम करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था। स्क्रीन आइकन के कई प्रशंसकों ने अभिनेता के फैसले पर नाराजगी व्यक्त की थी।

पिछले महीने, राष्ट्रीय तंबाकू उन्मूलन संगठन (नोट), एक गैर सरकारी संगठन ने भी बच्चन से पान मसाला ब्रांडों को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा नहीं बनने की अपील की थी।

एक खुले पत्र में, नोट के अध्यक्ष डॉ शेखर साल्कर ने कहा था कि अभिनेता को “सरोगेट” पान मसाला विज्ञापनों से हटना चाहिए और तंबाकू विरोधी आंदोलन के कारण का समर्थन करना चाहिए।

इस बीच आपको ये भी बता दें कि अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रतिष्ठित फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिनमें शामिल हैं- आनंद, जंजीर, शोले, दीवार, डॉन, सात हिंदुस्तानी, हम, आदि। आखिरी बार, उन्हें अभिनेता इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में देखा गया था।

बिग बी की पाइपलाइन में कई सारी फिल्में हैं जैसे ब्रह्मास्त्र, अजय देवगन की ‘मेयडे’, झुंड, गुड बाय,  दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म द इंटर्न नाग अश्विन की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट हैं।

SHARE

Pragati Raj