Amitabh Bachchan के फनी ट्वीट पर Ayushmann Khurrana ने दिया रिएक्शन

1 min


Amitabh Bachchan ने अपनी फिल्म Gulabo Sitabo को दिया नया नाम ,  Ayushmann Khurrana का था ये रिएक्शन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते है बल्कि ये कहा जा सकता है कि बाकी बॉलीवुड स्टार्स के मुकाबले ज्यादा सोशल एक्टिव है। शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब अमिताभ अपने फैंस को कुछ अपडेट ना दे। हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ”Gulabo Sitabo” के लिए एक फनी ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने अपनी फिल्म को शार्ट नेम दिया ,साथ ही उन्होंने ये भी बताया करण जोहर की फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम ‘ को भी उन्होंने ही शार्ट नेम दिया था। जिस पर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी अपना रिएक्शन दिया हैं।

करण जौहर की फिल्म को दिया था शार्ट नेम

अगर आप साल 2001 में आई करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम को K3G बुलाते हैं तो आपको अमिताभ बच्चन को शुक्रिया कहना चाहिए। अमिताभ के लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने बताया है कि कभी खुशी कभी गम के इस शार्ट फॉर्म को उन्होंने ही सुझाया था। फिल्म में यशवर्धन रायचंद का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने K3G नाम करण जौहर की फिल्म को दिया था, जो हमेशा के लिए अमर हो गया।

”gulabo Sitabo” को दिया नया नाम

 

Amitabh Bachchan

Source – Twitter

अब अमिताभ ने अपनी आने वाली फिल्म ‘Gulabo Sitabo’ को भी एक शार्ट नाम दे दिया है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)स्टारर इस फिल्म में अमिताभ एक खड़ूस मालिक का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। अपने नए ट्वीट में अमिताभ ने बताया कि नई जनरेशन में चीजों की शार्ट फॉर्म लिखने का चलन काफी चल रहा है, उन्होंने लिखा, ‘टी 3459 – नई पीढ़ी/नई पीढ़ी चीजों के शार्ट फॉर्म इस्तेमाल करती है,जैसे LOL,ROTFL,GOAT आदि. मैंने K3G बनाया था… कभी खुशी कभी गम, और ये लोगों ने अपना लिया। अगला है गुलाबो सिताबो,तो GiBoSiBo !! जीबो, सीबो. कूल है न?’

आयुष्मान खुराना का था ये रिएक्शन

 

Amitabh Bachchan tweet

Source – Twitter

अभी  फिल्म ”गुलाबो सिताबो” को GiBoSiBo (जीबो, सीबो) बनाने के बाद उनके को-स्टार आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana)ने अपना रिएक्शन दिया।आयुष्मान खुराना ने कमेंट में इस शार्ट फॉर्म गेम को अगले ही लेवल पर ले गए।आयुष्मान ने एक बहुत लम्बी शार्ट फॉर्म को लिखा, जिसे एक लाइन में उन्होंने बताया कि GiBoSiBo नाम उन्हें बहुत पसंद आया है. आयुष्मान ने लिखा, ‘SIANACAYBGSSDC (Sir, I am not as creative as you but GiBoSiBo sounds damn cool) – सर, मैं आपके जितना क्रिएटिव नहीं हूं लेकिन GiBoSiBo बहुत कूल नाम हैं ‘।

Amitabh Bachchan

Source – Pinterest

76 साल के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)अपनी एक्टिंग को ज़ोरदार बनाने के लिए और अपने किरदार को परफेक्ट दिखाने के लिए काफी मेहनत करते है। फिल्म ”गुलाबो सिताबो” में बिग बी के इस लुक को देखिए एक बार तो आप भी पहचान नहीं पाएंगे की ये अमिताभ बच्चन हैं।

Gulabo Sitabo में दोनों दिखेंगे साथ

Gulabo Sitabo

Source – Hindustantimes

”Gulabo Sitabo ”यानी GiBoSiBo डायरेक्टर शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही है। जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)साथ नज़र आएंगे आपको बता दे ,इन दोनों की जोड़ी बड़े स्क्रीन पर पहली बार नज़र आने वाले हैं । ये कहानी एक खड़ूस मकान मालिक और उसके किराएदार की है फिल्म गुलाबो सिताबो (GiBoSiBo) 17 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

और पढ़े: Hrithik Roshan Latest Tweet: जानिए क्यों ऋतिक रोशन ने टीचर को कहा ब्रेनलेस मंकी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये