अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने पोलैंड कोर्ट के इस फैसले पर जताई नाराज़गी

1 min


नव्या नवेली नंदा
Source: Her Zindagi

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हो गई हैं। पहले उनका अकाउंट प्राइवेट था लेकिन अब उन्होंने अपनी प्रोफाइल पब्लिक कर दी है।

अब उनका एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। नव्या ने पोलैंड के कोर्ट के एक फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आखिर नव्या का पोस्ट इतना वायरल क्यों हो रहा है?

नव्या नवेली नंदा

दरअसल पोलैंड के कोर्ट ने एक फैसले में देश में अबॉर्शन पर पूरी तरह से रोक लगाने का फैसला किया है। कोर्ट के फैसले के अनुसार “अजन्मा बच्चा” भी मनुष्य है। इसलिए उसे भी जीने का अधिकार है।

कोर्ट ने आगे ये भी कहा कि अबॉशन की अनुमति तब दी जा सकती है जब गर्भ रेप की वजह से हुआ हो या फिर बच्चे के जन्म की स्थिति में मां की जान को खतरा हो।

इस फैसले के लागू किए जाने के बाद से पोलैंड में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने इस नियम का विरोध किया है।

नव्या नवेली नंदा
Source: Vogue India

इसपर नव्या नवेली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नव्या ने लिखा है “बेहद दुखद।” जाहिर है वो इस फैसले से काफी परेशान हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी तकलीफ बताई हैं।

हाल ही में नव्या ने अपने बच्चन की तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके दोस्ट भी नजर आ रहे थे। नव्या के अलावा फोटो में अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर शामिल थे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये