पोलैंड में डॉ. हरिवंश राय बच्चन की ‘मधुशाला’ का हुआ पाठ, अमिताभ ने वीडियो शेयर कर कहा – ‘मेरी आंखें नम हैं…’

1 min


ऐश्वर्या आराध्या अमिताभ

अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की ‘मधूशाला’ का पोलैंड में हुआ पाठ, वीडियो शेयर कर अमिताभ हुए भावुक

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस समय कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं। वह समय-समय पर फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दे रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट शेयर किया जिसे लिखते हुए वह काफी भावुक हो गए। ये बात उनके पिता डॉ. हरिवंश राय बच्चन से जुड़ी है। दरअसल पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में बिग बी के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की ‘मधुशाला’ का पाठ हुआ है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की वीडियो

दरअसल, हाल ही में पोलैंड की सिटी व्रोकला को साहित्य के यूनेस्को शहर से सम्मानित किया गया था। इस कार्यक्रम में पोलैंड यूनिर्वसिटी के छात्रों ने अमिताभ बच्चन के पिता लेखक हरिवंश राय बच्चन की चर्चित कविता ‘मधुशाला’ का पाठ किया। इस वीडियो को देख बिग बी भावुक हो गए।

भावुक हुए बिग बी

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो के साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने फैंस से ये खुशी का पल शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘मेरी आंखें नम हैं। पोलैंड के व्रोकला को यूनेस्को ने सिटी ऑफ लिटरेचर अवॉर्ड से सम्मानित किया है। आज यहां बाबूजी की मधुशाला का पाठ हुआ जिसे यूनिवर्सिटी के छात्रों ने छत पर चढ़ कर सुनाया। वे मैसेज पास कर रहे हैं कि व्रोकला का शहर हरिवंश राय बच्चन का शहर है।’

आपको बता दे, अमिताभ बच्चन सहित उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस दौरान सभी इस महामारी से जंग लड़ रहे हैं। इन दिनों ​वह मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। एक्टर के चारों बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा, सभी को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। फैंस लगातार अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं।

और पढ़ेंः ‘द कपिल शर्मा शो’ का सामने आया धमाकेदार प्रोमो, जल्द ही देखने को मिलेंगे नए एपिसोड्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये