इस मामले में शाहरुख और अमिताभ से पीछे हैं पीएम नरेंद्र मोदी

1 min


इन दिनों कोई सेलिब्रिटी कितना लोकप्रिय है इसका अंदाजा वर्चुअल वर्ल्ड में बड़ी आसानी से लगाया जा सकता है। अब वो सेलिब्रिटी चाहे फिल्म जगत से हो या फिर राजनैतिक जगत से। सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए ये लोग अपने फैंस से सीधा संपर्क साधने में समर्थ हो पाते हैं। लेकिन हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस मामले में कुछ ज्यादा ही आगे हैं उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर देश के पीएम को भी पीछे छोड़ दिया है। ये सेलिब्रिटी कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के किग खान यानि की शाहरुख खान और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं।

बॉलीवुड सितारे बिग बी और शाहरूख के बाद देश के प्रधानमंत्री की फैन फॉलोइंग ट्विटर पर तीसरे नम्बर पर पहुंच गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदभार संभालने के बाद से ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में चार गुनी बढ़ोतरी हो गई, लेकिन वह अब भी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान से पीछे हैं।

बता दें कि बच्चन 1.81 करोड़ फॉलोवर के साथ पहले स्थान पर हैं तो वहीं ट्विटर पर शाहरुख 1.65 करोड़ फॉलोवर के साथ दूसरे स्थान पर और प्रधानमंत्री मोदी के 1.64 करोड़ फॉलोवर के साथ तीसरे स्थान पर हैं। इनके फॉलोअर्स की संख्या से इन सितारों की पॉपुलेरिटी का पता चलता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये