यह पंजाबी स्टार करेंगे फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह के साथ काम ,बलविंदर संधू का निभाएंगे किरदार

1 min


0

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’83’ में बिजी है। उनकी यह  फिल्म भारतीय क्रिकेट के जाने-माने ऑल-राउंडर कपिल देव की बायोपिक है। रणवीर की यह फिल्म अपनी अनाउंसमेंट से ही काफी सुर्खियों में है।

हाल ही में अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, निर्माता एक-एक करके ’83’ की कास्ट उजागर कर रहे हैं। 23 जनवरी की सुबह फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि मल्टीटेलेंटिड पंजाबी स्टार एमी विर्क फिल्म ’83’ में भारतीय फास्ट बॉलर बलविंदर संधू का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने साल 1983 का वर्ल्ड कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। बलविंदर सिंह से जुड़ी एक रोचक जानकारी यह भी है कि वो खुद रणवीर सिंह को फिल्म ’83’ के लिए ट्रेनिंग दे रहे हैं।

बता दें की फिल्म ’83’ के प्रोड्यूसर्स में से एक मधु मेंटेना ने एमी विर्क का फिल्म में स्वागत किया है और खुशी जताई है कि वो इसका हिस्सा बने हैं। मेंटेना ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, ‘हम लोग अभी फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं और देश के अलग-अलग हिस्सों से कलाकारों को ढूंढकर ला रहे हैं। हम चाहते हैं कि जब फिल्म ’83’ रिलीज हो तब दर्शकों को फिल्म में देश का हर एक रंग नजर आए।’

View this post on Instagram

Inferno

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Chhaya Sharma