ट्रिनिटी पिक्चर्स की पहली फ्रैंचाइज़ी फिल्म ‘स्निफ’ का पहला गाना ‘नाक’ हुआ लॉन्च

1 min


Direcrtor Amole Gupte with Kids at the song launch of the movie Sniff

इरोस इंटरनेशनल के ट्रिनिटी पिक्चर्स की पहली फ्रैंचाइज़ी फिल्म ‘स्निफ’ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद निर्माताओं ने गुरूवार को पारिवारिक मनोरंजक फिल्म ‘स्निफ’ का पहला गाना नाक लॉन्च किया।

‘तारे जमीन पर’, ‘हवा हवाई’ और ‘स्टेनले का डब्बा’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करने के बाद निर्माता-निर्देशक अमोल गुप्ते अब अपनी स्पाय-सुपरहीरो फिल्म के साथ आ रहें हैं। इस फिल्म में 8 वर्षीय नन्हे कलाकार खुशमीत गिल नजर आनेवाले हैं। जिनमें सूंघने की सुपरपॉवर्स होती हैं।

फिल्म ‘स्निफ’ में खुशमीत गिल के किरदार का नाम हैं, सनी गिल। इस पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में सिख युवा बच्चे की अपने छोटे दोस्तों के साथ जासूसी करने की मनोरंजन भरी कहानी देखने मिलनेवाली हैं।

अमोल गुप्ते ने अपनी फिल्म ‘हवाहवाई’ में एक मजेदार गाना कंपोज करने के बाद अब उन्होंने फिर एक बार ‘स्निफ’ का ‘नाक’ गाना लिखा हैं और गाया भी हैं। इस गाने के लॉन्च पर अमोल गप्ते ने संगीतकार मुजतबा अजीज नाझा के साथ लाइव गाना गाया।

अमोल कहतें हैं,“इस गाने को बनाने की प्रक्रिया इतनी मजेदार थी, की, मैंने यह गाना खुद गाने का निर्णय लिया। मुझे बच्चों के साथ काम करना बहुत पसंद हैं। उनकी मासूमियत मुझे भाती हैं। बच्चे मुझसे नहीं, बल्कि मैं बच्चों से काफी सीखता हूँ। ‘स्निफ’ पर काम करना काफी संतोषजनक अनुभव रहा हैं।“

अमोल गुप्ते द्वारा लिखे और निर्देर्शित हुए फिल्म ‘स्निफ’ को इरोस इंटरनेशनल के ट्रिनिटी पिक्चर्स द्वारा निर्माण किया गया हैं। यह फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज होनेवाली हैं।

Director Amole Gupte, Raj Kundra and Ajit thakur
Direcrtor Amole Gupte with Kids at the song launch of the movie Sniff
Amole Gupte

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये